विधानसभा में इस नेता ने की ऐसी हरकत, जिसे जानकर आप भी रह जायेंगे दंग!

विधानसभा ये वो जगह होती है जहां हर राज्यों के विकास के लिए नियम कानून बनाए जाते हैं. और इसमें वो लोग बैठते हैं जिनका प्रतिनिधित्व आप खुद करते हैं. जो आपकी दवी हुई आवाज को उठा सकें. अब आप खुद सोचिए जिन नेताओं को आपने. अपने क्षेत्र की आवाज को बुलंद करने के लिए चुना है अगर वो ही विधानसभा में मौजमस्ती जैसी हरकत करेंगें तो आप कैसा महसूस करेगें.

दरअसल विधानसभा के अन्दर एक नेता की मौजमस्ती करने का ताजा मामला सामने आया है. कर्नाटक से, जहां बहुजन समाज पार्टी के विधायक एन महेश ने कर्नाटक विधानसभा के अंदर कुछ ऐसी हरकत कर डाली. जिसके कारण वो चर्चा का विषय बन गए है.. जीहां, जहां एक तरफ कर्नाटक विधानसभा के अंदर सदन की कार्यवाही चल रही थी तो वहीं विधायक एन महेश मोबाइल पर लड़कियों की तस्वीर देख रहे थे. और उनकी ये सारी हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

जरुर पढ़ें:  दुनिया की सबसे ऊंची सरदार पटेल की मूर्ति के बारे में एक-एक जानकारी

जब नेता जी ऐसी हरकत करते देख पकड़े गये तो वो कतई भी अपनी सफाई देने में पीछे नहीं हटे. और नेता जी ने तुरंत सफाई देते हुए कहा कि ‘हां, मैं फोन अंदर ले गया था.. ये एक गलती थी. और मैं फिर ऐसा नहीं करूंगा, आगे कहा कि एक पिता होने के नाते मैं अपने बेटे की शादी के लिए मोबइल पर लड़की देख रहा था.

चलो ठीक है हमने मान लिया कि नेता जी आप अपने लड़के की शादी के लिए मोबाइल पर लड़की देख रहे थे.मगर ये काम आपको विधानसभा में ही उचित लगा. नेता जी आप खुद सोचिए लोगों ने आपको अपने प्रेदेश के मुद्दो की आवाज को उठाने के लिए चुना है ना कि विधानसभा के अंदर मौजमस्ती करने के लिए और सफाई भी तो ढंग की दे देते.

जरुर पढ़ें:  यूपी में भी 10% सवर्ण आरक्षण लागू, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक की विधानसभा और विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान सदस्यों को मोबाइल ले जाने की मनाही है और फिर नेता इसकी अनदेखी करते हैं.

दरअसल ये पहला मामला नहीं जब कोई नेता विधानसभा में इस तरह की हरकत करते हुए पकड़ा गया हो इससे पहले भी विधानसभा सत्र में एक बीजेपी विधायक अपने मोबाइल में कांग्रेस की एक महिला नेता की तस्वीरें देखते पाया गया था. और जिसकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई थी. जिसके बाद से ही स्पीकर कगोडु तिम्माप्पा ने आदेश दिया था कि विधायक सदन की कार्यवाही के दौरान मोबाइल लेकर न आयेंगें.

जरुर पढ़ें:  लड़कियों के लिए नया फरमान, अकेले घूमना मना है, किसी पुरुष का साथ होना ज़रूरी

आपको बता दें कि हालही में ओडिशा विधानसभा के अंदर मोबाइल फोन पर पोर्न विडियो देखने के आरोप में कांग्रेस विधायक नब किशोर दास को सदन से एक हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया गया था. नेताओं की ऐसी भद्दी हरकत पर आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Loading...