उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग की नापाक हरकतों से हर कोई वाकिफ है। आज सभी देश उसके सनकी दिमाग को लेकर डरे हुए हैं, कि कहीं किंम जोग पूरी दुनिया को तबाह ना कर दे। किम जोंग जितना सनकी है उसकी दुनिया भी उतनी ही डरावनी और रहस्यमयी है। किम जोंग की सल्तनत के बारे में रोज़-रोज़ नए खुलासे होते हैं, इसी कड़ी में फिर एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस बात की गवाही एक महिला ने दी है, जो नोर्थ कोरिया छोड़ साउथ कोरिया जा कर बस गई हैं। इस महिला ने किम जोंग की ऐसी बातों का खुलासा किया है, जिसे जान आप समझ जाएंगे, कि सनकी हरकत करने वाला किंम जोंग अपने देश की लड़कियों के साथ किस तरह पेश आया करता था।

जरुर पढ़ें:  सेक्स के धंधे में उतरे मर्द, अमीर घर की महिलाओं को दे रहे हैं सेवा
Kim Jong With North Korean School Girls

कुछ साल पहले ही प्योंगयांग छोड़कर साउथ कोरिया जा चुकी महिला ने खुद अपना किम जोंग के साथ खौफनाक अनुभव मीडिया से साझा किया है। अपनी जान को जोखिम डालने वाली 26 साल की योन लिम (बदला हुआ नाम) ने बताया है, कि जब वो नोर्थ कोरियाई में रहती थीं, तो उन्हें बचपन से ही सिखाया जाता था, कि किम जोंग के किसी भी फैसले पर सवाल नहीं करना है। लिम ने बताया कि उसके आगे किम जोंग ने 11 म्यूजिशियन को एक साथ मौत के घाट उतार दिया था, जिसका कारण था, इन म्यूजिशियन का पॉर्न फिल्में बनाना।

Kim Jong

इसी अपराध की सजा किंम जोंग ने 11 म्यूजिशियन को गोली से छलनी करने की दी थी, जिसे लिम के अंदर खौफ बैठ गया और वो साल 2015 में अपने भाई और मां के साथ नोर्थ कोरिया छोड़ साउथ कोरियाई जाकर बस गई।लेकिन बता दें, कि लिम ने इसी के साथ किंम जोंग का लड़कियों के साथ वो रैवया बताया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

जरुर पढ़ें:  राजनीति के संकटमोचक के अंतिम संस्कार से राजनेताओं ने क्यों बनाई दूरी?

स्कूल की लड़कियों को बनाता था, सेक्स स्लेव

जी हां, किम जोंग अपने ही नोर्थ कोरियाई स्कूल की खूबसूरत लड़कियों को सेक्स स्लेव बनाकर रखता था, उनसे अपनी गुलामी करवाता था। वो जो चहता था, लड़कियों को करना पड़ता था, नहीं तो उनके लिए सजा सिर्फ मौत होती थी। लिम ने बताया जिस दौरान वो स्कूल में पढ़ा करती थी। तो क्लास की सबसे खूबसूरत लड़कियों को किंम जोंग के आदमी घसीटते हुए ले जाया करते थे। उन लड़कियों को ऐसी जगह ले जाया जाता था, जिसका किसी को भी पता नहीं था।

North Korean School Girls

किंम जोंग स्कूल में पढ़ रही खूबसूरत लड़कियों को पास बुलाता और उन्हें सेक्स स्लेव बनने के लिए कहता था। उन लड़कियों को ये भी सिखाया जाता था, कि किंम जोंग को किस तरह खुश रखना है और उन्हें किस तरह खाना परोसना है। लेकिन अगर किसी भी लड़की से कोई गलती हो जाए, तो किंम जोंग उसे बक्शता नहीं था, बल्कि गायब करवा देता था, वही अगर कोई लड़की प्रेग्नेंट हो जाए, तो किंम जोंग उसे भी गायब करवा देता था। लिम ने दावा किया, कि प्योंगयांग में लोग खुले तौर पर किम का साथ देते हैं, क्योंकि अगर वो ऐसा नहीं करते तो मारे जाएंगे। बता दें, कि किंम जोंग के कड़े नियम उनके करीबियों पर भी लागू होते हैं।

Loading...