यूट्यूब हर दिन कुछ ना कुछ नया और मजेदार देखने को मिलता है। इंडिया का युवा भले ही अब यूट्यूब पर हिन्दी गानों को कम तवज्जों देता हो, लेकिन बाहर के देशों में हिन्दी का आज भी काफी क्रेज है, चाहे वो हिन्दी फिल्म हो या फिर हिन्दी गाने। ऐसे ही मलेशिया की एक महिला को हिन्दी गानों का इतना शौक है, कि वो कार में ही हिन्दी गानों पर डांस करती हैं और यूट्यूब पर अपने वीडियोज़ अपलोड़ करती हैं। इन दिनों मलेशियाई महिला का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, क्योंकि इस वीडियो को जब आप देखेंगे, तो अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

जरुर पढ़ें:  फ्लाइट में सेल्फी लेकर फेसबुक पर डालना पड़ा महंगा, पहुंच गया जेल
Meera James Dancing on Hindi Song Video Viral

मलेशिया की मीरा जेम्स नाम की महिला हिन्दी गानों की बेहद शौकिन हैं और वो हमेशा ही हिन्दी गाने गुगगुनाती रहती हैं। इस वायरल वीडियो में मीरा बोले चूडियां गाने पर डांस कर रही हैं और साइड में बैठा शख्स एक ही पोज़ में गाड़ी चला रहा है, जैसे उसे कुछ पता ही नहीं है कि मीरा उसके बगल में डांस कर रही हैं।

मीरा का डांस स्टाइल इतना फनी है, कि लोग इसे बेहद पंसद कर रहे हैं और इस वीडियो को लोग खूब वायरल कर रहे हैं। मीरा ऐसे कई और भी वीडियो अपलोड़ कर चुकी हैं, जिसमें वो हिन्दी सॉन्ग कोलावेरी डी, बोले चूडियां जैसे गानों पर डांस कर रही है।

जरुर पढ़ें:  सोशल मीडिया से कर सकते हैं वजन कम, रिसर्च में हुआ साबित

मीरा के हिन्दी सॉन्ग पर फनी डांस स्टाइल को काफी लोग पंसद कर रहे हैं और ज्यादा संख्या में लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया कि मीरा बेहद ही क्यूट है, कुछ लोगों ने कहा कि मीरा का डांस उनकी मां को बहुत पंसद आया, तो वही कुछ लोगों ने ये पूछ लिया कि साथ में बैठा शख्स एक ही पोज़ में क्यों है? यकीनन जब आप भी मीरा का ये डांस वीडियो देखेंगे, तो खुश हो जाएंगे और ज़रुर हंस पडेंगे। क्योंकि मीरा का डांस भले ही फनी लग रहा हो, लेकिन उनके हिन्दी गानों में लिप्सिंगर बेहद खूबसूरत है और मीरा काफी अच्छे से कर भी लेती हैं।

जरुर पढ़ें:  BBC टीवी पर Live बुलेटिन में चली पॉर्न फिल्म, दुनियाभर में हो रही है आलोचना