शादियों में बजने वाला नागिन सॉन्ग तो आपने ज़रुर सुना होगा, जिसके बजते ही लोग पागल होकर, श्रीदेवी का नागिन स्टेप करके नाचने लगते हैं। लेकिन कभी नागिन डांस का ऐसा दीवाना देखा है, जो सांप के साथ ही नागिन डांस करने लगे, शायद नहीं। आज हम आपको ऐसे ही नागिन डांस के दीवाने के बारे में बताएंगे, जिसे उसका जुनून मौत के मुंह तक ले गया।

मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का है, जहां रात के 1 बजे लड़के की बारात जा रही थी। बारात में कई बाराती शामिल थे और जोर-जोर से डीजे बजाया जा रहा था। इसी पर बारातियों की फरमाइश पर नागिन सांग चलाया गया। फिर क्या था नागीन गानों पर सांपों की तरह फड़फड़ाने वाले दीवानों की लाइन लग गई। जब बाराती अपनी धुन में मगन थे तभी इस धुन को सुनकर बगल के खेतों से एक सांप भी इनके बीच आ गया। बारातियों में शामिल 20 साल के जोगेन्द्र की नज़र जब उस सांप पर पड़ी, तो डांस में मगन जोगेन्द्र  ने उस सांप को पकड़ा और गले में डालकर डांस करने लगा। जोगेंद्र का ये हैरतंगेज़ कारनामा देखकर बाकी बाराती पीछे हट गए।

जरुर पढ़ें:  35000 फीट ऊपर हवा में पैदा हुआ बच्चा, अब जिंदगीभर करेगा मुफ्त हवाई सफर

सांप भी योगेन्द्र के गले से गिरकर खेतों की तरफ वापस जाने लगा, लेकिन योगेन्द्र को शायद नागिन डांस इस नाग के साथ ही करना था, तभी उसने दोबारा सांप को पकड़कर गले में डाल लिया और डांस करने लगा। लेकिन इस बार सांप ने योगेन्द्र को नहीं बख्शा और डस डाला। सांप के डंक से बेहोश जोगेन्द्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान जोगेन्द्र की मौत हो गई।

Loading...