हाल ही में ये खबर आई थी, कि एक लड़की को आईफोन पाने की इतनी चाह थी, कि उसने अपनी वर्जिनीटी तक बेच डाली। हालांकि ये खबर चीन की थी, जहां 17 साल की लड़की ने ऐसा कारनामा किया था। लेकिन उसके लिए उसको सबक भी मिला था, जो कि एक ब्लॉगर ने प्रैंक बना कर दिया था। खैर, ये तो फोन को लेकर काफी गंभीर खबर थी, लेकिन इंडिया में भी ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो आईफोन के लिए ऐसी हरकत करते हैं, कि वो सुर्खियां में छा जाते हैं।

Apple IPhone X First buyer of india

जी हां, मुंबई में एक शख्स ने ऐसा ही किया है, जिसने एप्पल आईफोन X के लिए भी कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान हो गया। हैरान भी ऐसे की अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं, कि भला कोई फोन खरीदने के लिए भी इतना खुश हो सकता है, कि उसको लेने के लिए ऐसे जाएं, जैसे अपनी दुल्हन को घर ला रहा हो।

जरुर पढ़ें:  Wow- गूगल की जॉब को लात मारकर समोसा बेच रहा है ये लड़का
Apple IPhone X First buyer of india

बता दें, कि बीते दिनों पालीवाल नाम का एक युवक Apple Iphone X को घोडे पर बैठकर और ढोल के साथ खरीदने गया था। जिस तरह बारात में दुल्हा घोड़े पर बैठकर और गाने-बजाने के साथ जाता है। ठीक उसी तरह ये शख्स भी आईफोनX खरदीने के लिए गया था।

Apple IPhone X First buyer of india

युवक की आईफोन के लिए ऐसी दीवानगी देखकर हर कोई हैरान है, कि भला इस कदर भी कोई फोन के लिए पागलपंती कर सकता है। बता दें, ये युवक करीब 6.30 बजे बैंड बाजे के साथ आईफोन खरीदने दुकान पर पहुंचा। दरअसल,एप्पल के आईफोन X ने लांच होते ही मार्केट में धमाल मच गया था। वही पहली बुकिंग के बाद ही कुछ ही सैकेंडों में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गए थे। इसी बीच शुक्रवार के दिन एप्पल आईफोनX की पहली सेल थी। जिसमें ये शख्स बारात लेकर आईफोन खरीदने गया था।

Loading...