मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को पूरा वर्ल्ड जानता है, मानुषी एक डॉक्टर हैं और कड़ी मेहनत करने के बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड का यह मुकाम हासिल किया है. मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर उन्होंने सारे वर्ल्ड में इंडिया का नाम रोशन किया है.

manushi-chhillar

लेकिन मानुषी के मिस वर्ल्ड बनते ही एक सवाल अभी बहुत जायदा ट्रेंड हो रहा है जिसमे मानुषी के मिस वर्ल्ड बनाने के बाद पाकिस्तानी मिडिया की तरफ से यह कहा गया कि “पाकिस्तान में बुरखे में रहने वाली औरतें मिस वर्ल्ड से ज्यादा खूबसूरत हैं. इस ट्रेंडिंग सवाल को लेकर मुंबई की एक प्रेस कांस्फ्रेंस में जब उनसे यही सवाल किया गया तो उनका जबाव सुनने लायक था.

जरुर पढ़ें:  राफेल सौदे को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को जारी किया नोटिस, कोर्ट की अवमानना का लगा था आरोप

मुंबई में जब मानुषी से यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “देखिये सवाल सिर्फ बॉडी की खूबसूरती का नहीं है, असल है कि जब आप अपनी मन की खूबसूरती को सबके सामने रखते हो तो आपकी बॉडी की खूबसूरती भी उसके आगे कुछ मायने नहीं रखती, आपकी मन की सच्चाई ही आपकी खूबसूरती होती है.

मानुषी ने इस जबाव को देकर पाकिस्तान की सोशल मीडिया को एक करारा तमाचा मारा है, लेकिन उन्होंने ऐसे बेतुके सवालों का भी बेहद खूबसूरत तरीके से जबाव दिया. जिससे मानुषी एक बार फिर से यह साबित कर दिया है की वो ही मिस वर्ल्ड के टाइटल की सही हकदार थी. उनकी मेहनत और लगन ने ही उन्हें मिस वर्ल्ड का खिताब दिलाया है।

जरुर पढ़ें:  मोदी सरकार का किसानो को तोहफा, 'प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना' की करेंगे शुरुआत

पाकिस्तान के लिए मानुषी जबाव सीधे वर्ड्स में उसकी सच्चाई भी बताता है, आजतक पाकिस्तान ने  एक भी मिस वर्ल्ड नहीं जीता, इस बात से पता चलता है पाकिस्तान आज भी बस बातें ही बनता है और किसी भी फील्ड में चाहे वो क्रिकेट हो, बैटल ग्राउंड हो या फिर फैशन की स्टाइलिश दुनिया, हर जगह उसने मुह की ही खाई है. मानुषी अपनी खूबसूरती की मिशाल का लोहा तो पहले ही मनवा चुकी हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here