समाज में भाभी और देवर के रिश्ते को मां-बेटे के रिश्ते जैसा माना जाता है, लेकिन आज ये रिश्ते बदलते नज़र आ रहे हैं, जिसके लिए कसुरवार सिर्फ लड़कोें की गंदी नज़रे हीनहीं, बल्कि महिलाओं की हवस भी है। जो अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए किसी भी हद चत जाने को तैयार है। लेकिन जब रिश्तों में दरार आती है या शक पैदा होता है, तो उसका अंजाम भी बेहद ही खतरनाक होता है। ऐसा ही भाभी और देवर के बीच संबंधों का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक देवर ने अपनी भाभी के अवैध संबधों से तंग आकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

जरुर पढ़ें:  पांच रुपये के नोट हुए बंद? ये इंसान हुआ परेशान
Demo Pic

मामला गाजियाबाद का है, जिसे पढ़कर आपका रिश्तों से भरोसे उठना लाज़िमी है। वैसे तो भाभी अपने देवर को बेटे जैसा प्यार देती है, लेकिन साहिबाबाद के लाजपत नगर में रहने वाले आकाश को वो प्यार नसीब नहीं हो पाया। बता दें, कि आकाश अपने बड़े भाई ओमपाल और भाभी अनीता के साथ रहता था। अनीता का चाल-चलन कुछ ठीक नहीं था, वो आकाश को जबरन अपने साथ शारीरिक संबध बनाने के लिए मजबूर किया करती थी और बार-बार उसपर दवाब बनाकर उसके साथ संबध बनाती थीं।

Demo pic-illict relation

आकाश अपनी 26 साल की भाभी की इस हरकत से बेहद परेशान हो गया था, वो अपने और भाभी के बीच चल रहे, शारीरिक संबधों को खत्म करना चाहता था, लेकिन अनीता फिर भी आकाश को जबरन संबध बनाने के लिए फोर्स करती थी। इसी बात से तंग आकर आकाश ने अपनी भाभी को मारने की साजिश रची और अनीता की हत्या कर दी और फिर खुद पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर दिया।

जरुर पढ़ें:  8वीं फेल लड़के ने किया कमाल, अंबानी भी लेते हैं इनकी सेवाएं
Demo pic-Killing

आरोपी आकाश ने अपनी भाभी को मारने के लिए अपने कुछ दोस्तों की मदद भी ली। आकाश का भाई ओमपाल पार्किंग ठेकेदार है, जो बुधवार की रात किसी काम से बाहर गया था, तभी आकाश अपने दोस्तों के साथ मिलकर घर पहुंचा और मौका मिलते ही अनीता के गले पर चाकू मारकर हत्या कर दी।

Loading...