किसी भी मॉडल के लिए उसकी खूबसूरती ही उसकी दौलत और शोहरत होती है। मॉडल्स को आपने फोटोशूट में बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज़ में देखा होगा। लेकिन स्वीडन की एक मॉडल ने कुछ अलग ही अंदाज़ में फोटोशूट कराया है, जिसके बाद उसे रेप की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल इस मॉडल ने बिना वैक्सिंग किए फोटोशूट किया है, क्योंकि उनका मानना है, कि लोग उन्हे रीयल ब्यूटि के साथ पहचाने।

Model Arvida

अरविदा बायस्ट्रॉम स्वीडन की एक मॉडल और फोटग्राफर हैं, अरिवदा कई मैग्जीन और ब्रांड्स के लिए काम कर चुकी हैं और उनका सुर्खियों में रहने की जह उनकी फोटो होती है, जिसमें वे हमेशा बिना वैक्सिंग के नज़र आती हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह उन्हें सोशल मीडिया पर एब्यूज करना है।

जरुर पढ़ें:  पैसेंजर्स के प्राइवेट पार्ट्स को टच करके की जाती है चेकिंग? वायरल तस्वीरों का सच
Model Arvida

अरिवदा को इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं, उन्होंने हाल ही में एक मशहूर ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया, जिस फोटो पर उन्हें भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं।

Model Arvida

अरविदा का जन्म 1991 में स्टॉकहोम में हुआ था। 26 साल की अरिवदा ने कहा, कि उन्हें फोटोशूट के बाद से ही एब्यूज किया जा रहा है। इतना ही नहीं, इस्टाग्राम पर अरविदा ने एक मैसेज शेयर कर ये बताया कि, उन्हें रेप तक की धमकियां मिल रही है।

Model Arvida

आपको बता दें, जिस ब्रांड के लिए उन्होंने फोटोशूट कराया, उसने हाल ही में अपना कैंपेन सुपरस्टार लॉन्च किया है, जिसमें आइकन ऑफ टूमोरो के फोटोशूट किए जा रहे हैं। और इसी फोटोशूट के लिए अरिवदा को भी चुना गया, लेकिन अपने नो वेक्सिंग फोटशूट के लिएे वो ट्रोल हो रही है।

जरुर पढ़ें:  गधों ने किया क्राइम तो जेलर ने जेल में कर दिया बंद
Model Arvida

अरिवदा लंबे वक्त से नो शेव मूवमेंट का हिस्सा रही हैं, वे अपने सोशल अकाउंट पर भी ऐसी फोटो शेयर करती हैं, जिनमें वे बिना वैक्सिंग के दिखाई देती हैं। बात दें, कि अरिवदा ज्यादातर सफेद, पिंक कलर के ड्रेसेज में दिखाई देती हैं। साथ ही उन्हें शूज पहनना पसंद हैं। उनका यही मानना है, कि भगवान ने सभी को इसी तरह बनाया हैं, हमें नेचुरल खूबसूरती के साथ ही पहचान मिलनी चाहिए।