एक मॉडल हमेशा ही अपने खूबसूरती के लिए जाना जाता है या जानी जाती हैं, जिनकी फोटोशूट का हर कोई दीवाना बन जाता है और उनकी पॉपुलरेटी भी उनकी खूबसूरती और काम की वजह से होती है, लेकिन इन दिनों एक मॉडल खूब चर्चा में बनी हुई है, जो अपनी खूबसूरती से ज्यादा अपने पैरों की फोटो के लिए फेमेस हैं और अपने पैरों के जरिए ही वो लाखों की कमाई कर लेती हैं।

Model Jessica Gould

सुनकर आप यकीनन चौंक गए होंगे, कि पैरों से भला एक मॉडल कैसे लाखों कमा रही हैं, तो बता दें, कि 32 साल की मॉडल का नाम जेसिका ग्लाउड है। मूल रुप से ये कनाडा की रहने वाली हैं और सिर्फ पैरों की खूबसूरती देखकर इस मॉडल के हजारों फॉलोवर्स बन चुके हैं। जेसिका अपने पैरों की फोटो कई पोज में पोस्ट करती हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वो खूब पंसद की जा रही है।

लोगों का कहना है, कि जेसिका ग्लाउड के पैर काफी फोटोजेनिक हैं, उनके पैरों को देखकर लोगों को अच्छा महसूस होता है। आपको बता दें, कि जेसिका के पैर और उंगलिया बेहद ही सुंदर हैं। लोग उनके पैरों पर लाखों लुटाते हैं, जेसिका को पहले एक कंपनी ने एड करने का ऑफर दिया था। पहले तो जेसिका को पैर दिखाकर पैसे कमाने जैसे काम पर बेहद ही हंसी आई, लेकिन जब लोग उनके पैरों की तारीफ करने लगे और उन्हें अच्छे पैसे मिलने लगे, तो उन्हें भी ये काम करने में मजा आने लगा।

आपको ये जानकर हैरानी होगी, कि जेसिका अपने पैर दिखाकर 55 हजार ब्रिटिश पाउंड कमा लेती हैं, यानी भारतीय रुपयों में ये रकम लगभग 5 करोड रुपए है। जेसिका सोशल मीडिया पर अपने पैरों की वजह से चर्चा में रहती हैं, लोग उनके पैरों की तारीफ करते थकते नहीं है।

जरुर पढ़ें:  इन चोरों ने दिल्ली के 35 ATM तोड़े, लेकिन पैसे एक से भी नहीं चुराए
Loading...