किसी मॉडल का बिकनी पहनकर रैंप वॉक करना कोई नई बात नहीं है, मॉडल्स का लुक और ग्लैमर ही उनके ड्रेसअप से होता है, जिससे मॉडल सुर्खियों में आ जाती हैं और उसके लाखों फैन बन जाते हैं। लेकिन इस बार एक मॉडल की बिकनी इस तरह चर्चा में है, कि सोशल मीडिया पर उसकी खूब फोटो वायरल हो रही है, जिसमें खास है मॉडल की ब्रा।

Mदdel Wear 15 crore Rupee Bra in Victoria Secret Fashion Week

जी हां, ब्राजील की एक मॉडल ने फैशन शो के दौरान 15.5 करोड़ की ब्रा पहनी थी, जिसे देख सभी हैरान रह गए।  बता दें, ये फैशन शो चीन के शंघाई में हुआ था। विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो में मॉडल सैल रिबेइरों की ब्रा मीडिया लाइमलाइट बनी हुई है। जिसकी कीमत और खूबसूरती ने सबके होश उड़ा दिए हैं।

जरुर पढ़ें:  बेटे की घिनौनी हरकतों से तंग आकर मॉं ने सुपारी देकर कराया कत्ल
Mदdel Wear 15 crore Rupee Bra in Victoria Secret Fashion Week

सैल की ब्रा पूरे फैशन शो में बेहद ही चमक रही थी, जिसमें 6,000 जेम्स्टोन लगे हुए थे। जिसकी वजह से इसकी कीमत सबको हैरान करने वाली थी।  इतना ही नहीं, ब्रा में हीरे और कई तरह के रत्न जडे हुए थे। इस ब्रा का नाम गोल्ड फैंटसी ब्रा है, इस ब्रा को बनाने में 38 दिन और 9 घंटे का वक्त लगा, यानी 350 घंटे। इन रत्नों से जड़ी ब्रा की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे रिबेइरा ने भी अपेन इस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है।

रो पड़ी मॉडल- जब कहां ब्रा पहननी है।

सैल रिबेइरो 27 साल की मॉडल है, जिनकी फोटो इनदिनों इंस्टाग्राम पर धूम मचा रही है। मॉडल सैल ब्राजील की रहने वाली हैं, जिनका का 9 साल का बेटा भी है। लैस ने बताया कि, जब उन्हें पहली बार ब्रा पहनने के लिए कहा गया तो, वो रो पड़ी थी। सैल ने बताया, कि वो अपनी पूरी जिंदगी में इतना कभी नहीं रोई थी।

जरुर पढ़ें:  ‘हिंदू आतंकवादी हैं सीएम योगी आदित्यनाथ’ अमरीकी अखबार की खुराफात
Model Wear 15 crore Rupee Bra in Victoria Secret Fashion Week

लैस के फिलहाल इंस्टाग्राम पर 17 लाख फॉलोअर्स हैं। विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो हर साल आयोजित किया जाता है। ये शो अमेरिका में बेहद ही फेमेस है, जिसे प्राइम टाइम में टीवी पर भी ब्रोडकास्ट किया जाता है।