इन दिनों अगर मीडिया की सुर्खियों में सबसे ज्यादा अगर कोई है और देश में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा होती हैं, तो वे हैं देश के पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योदी आदित्यनाथ। दोनों ही नेताओं के चर्चे आज घर-घर में होते हैं। इसकी वजह हैं इनके चाहने और नापसंद करने वाले। इनके जितने चाहने वाले हैं, उतने ही विरोधी भी हैं। इसलीए कभी इनकी कोई पेंटिंग बनाता है, को इनपर बुक लिखता है, तो कार्टून बनाकर इनका मज़ाक उड़ाता है। जितनी मोदी, योगी के लिए लोगों में दीवानगी है, उसी हद तक उनसे नफरत भी है। इसी नफरत की वजह से एक महिला को मोदी योगी की पेंटिंग बनानी महंगी पड़ गई। मोदी-योगी की पेंटिंग बनाने की वजह से इस महिला को उसके पति ने तलाक दे दिया।

जरुर पढ़ें:  हलाला के नाम पर लड़की के साथ रात गुजारने की मौलवी लेते हैं मोटी फीस, स्टिंग में हुआ खुलासा

पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिग

कुछ वक्त पहले उत्तर प्रदेश के एक मामला सामने आया था, जिसमें एक मोदी भक्त से एक लड़की ने इसलिए शादी से इंकार कर दिया था, क्योंकि वो मोदी का फैन था और उनके खिलाफ कुछ सुनना नहीं चाहता था। लेकिन अब बात उससे आगे बढ़ गई है, एक पति ने अपनी पत्नी को पीएम मोदी और योगी की वजह से तलाक दे दिया। दरअसल एक गूंगी महिला ने पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी की तस्वीर बनाई थी। जिसे देखकर उसके पति ने पत्नी को पागल करार दे दिया और उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। मामला यूपी के बलिया का है, जहां मटूरी गांव में रहने वाले मोहम्मद शमशेर खान की 24 साल की गूंगी बेटी नगमा परवीन की शादी सिंकदपुर थाना इलाके के बसारिकपुर गांव के रहने वाले हाजी सेराजूल खान के बेटे परवेज के साथ हुई थी।

जरुर पढ़ें:  गधों ने किया क्राइम तो जेलर ने जेल में कर दिया बंद
पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी अदित्यनाथ

परवेज और नगमा की शादी 26 नवंबर 2016 को हुई थी, तभी से वो अपने ससुराल वालों के साथ रह रही थीं। नगमा अपनी हर बात पेंटिग के जरिए बताया करती थीं, लेकिन जब उसे मोदी और योगी की तस्वीर बनाई और उस पेंटिग को अपने पति परवेज को दिखाया, तो वो गुस्से से लाल हो गया और सभी घर वालों के साथ मिलकर परेवज ने नगमा के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसे मायके वापस भेज दिया। जब नगमा के पिता ने ससुराल वालों से पूछताछ की, तो उसे पागल बता दिया और सबूत के तौर पर पेंटिग दिखाई।

जरुर पढ़ें:  ऑक्सफोर्ड के छात्रों ने इस हरकत से यूनिवर्सिटी की नाक काट दी
Demo Pic

नगमा अभी मायके में है, लेकिन बिना तलाक के ही परवेज दूसरी शादी करने के चक्कर में है। इसलिए नगमा दोबारा अपने ससुराल गई, लेकिन ससुराल वालों ने इस बार भी उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद नगमा और उसके पिता थाने गए और पुलिस में शिकायत दर्ज की। इधर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक परवेज पर कोई कार्रवाई शुरु नहीं की है।

Loading...