त्यौहारों को सेलिब्रेट करने का तरीका सभी का अलग होता है, कोई नाचकर या गाकर एन्जॉय करता है, तो कोई लोगों से मिलकर बधाई बांटकर एन्जॉय करता है। लेकिन बीती दिवाली के मौके पर एक वृद्ध महिला ने दिवाली कुछ ऐसे मनाई, कि पूरे सोशल मीडिया पर उनकी वाह-वाही हो रही है और वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है, वीडियो में खास है, 97 साल की महिला का गुजराती गाने पर फोक डांस करना, जिसका वीडियो खुद किरण बेदी ने ट्वीटर पर साझा किया है और वीडियो में जो महिला है, वो कोई आम महिला नहीं है।

PM Narendar Modi Mother Hiraben dance video Viral

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर किरण बेदी की शेयर किया हुआ वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक 97 साल की बूढ़ी महिला गुजराती गरबा डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। किरण बेदी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया कि ये महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी है, जिसके बाद से इस वीडियो को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है। लेकिन वीडियो की सच्चाई कुछ और निकलकर सामने आई।

पीएम मोदी की मां हीराबेन ने अपने घर में दिवाली नाचकर मनाई। इस बात का जिक्र वीडियो के साथ किरन बेदी ने शेयर किया था, लेकिन उनके वीडियो को शेयर करने के कुछ ही घंटो बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कहा, कि ये पीएम मोदी की मां का वीडियो नहीं है, उनसे गलती से ये वीडियो शेयर हो गया है। लेकिन जब तक किरण बेदी ने दूसरा ट्वीट कर वीडीयो की जानकारी दी, तब वीडियो वायरल हो चुकी थी और सुर्खियो में आ गई थी।

जरुर पढ़ें:  स्मार्टफोन लोगों को बिगाड़ता है, मार्केट में नई थ्योरी आई है