लोकसभा चुनाव के सियासी अखाड़े के बीच जहां हर दल एक दूसरे को पछाड़ने के लिए नए नए पैंतरे आजमा रहा है, ऐसी बयानबाजिया और बज्जुबानियां हो रही है कि चुनाव आयोग को कार्रवाई तक करनी पड़ रही है. लेकिन इन सब के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आपको थोड़ा सुकून जरूर मिलेगा. केरल के तिरुवंतपुरम के अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता शशि थरूर को देखने के लिए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची. अस्पताल पहुंचकर निर्मला सीतारमण ने शशि थरूर का हाल जाना. इसके बाद थरूर ने इस मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए सीतारमण की तारीफ की.


थरूर ने ट्वीट में लिखा, ‘निर्मला सीतारमण का यहां आना दिल को छू गया. केरल में अपने व्यस्त चुनावी कार्यक्रम के बीच आज सुबह अस्पताल पहुंचकर उन्होंने मेरा हाल जाना. भारतीय राजनीति में शिष्टाचार एक दुर्लभ गुण है. उन्हें इसका बेहतरीन उदाहरण पेश करते देखकर बहुत अच्छा लगा.

जरुर पढ़ें:  EVM को मिली क्लीन चिट, सही पाए गए VVPAT के 100 प्रतिशत मिलान!

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर गंभीर रुप से घायल हो गए थे. चुनाव प्रचार के चलते सोमवार को तिरुवनंतपुरम के एक मंदिर में थरूर पूजा अर्चना के लिए पहुंचे हुए थे. वहीं पूजा के दौरान ही थरूर के सिर पर गंभीर चोटें आई है. इलाज के दौरान थरुर के सिर पर 6 टांके लगाए गए हैं.

सिर में चोट आते ही थरूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने शशि थरूर को खतरे से बाहर बताया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता शशि थरुर थंपनूर में गांधारी अम्म कोविल मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे हुए थे. मंदिर की परंपरा के अनुसार पूजा कर रहे व्यक्ति को तराजू में बैठाया जाता है. तराजू के एक तरफ प्रसाद व चढ़ावा रखा गया था, तो दूसरी तरफ शशि थरूर को बैठाया गया था. थरूर के तराजू में बैठते ही तराजू की डोर टूट गई और वो जमीन में गिर गए. जमीन में नीचे गिरते ही उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं. इलाज के दौरान सिर पर 6 टांके लगाए गए हैं.

जरुर पढ़ें:  लड़के ने ट्रेन में 20 साल की लड़की के सामने किया हस्तमैथुन, कहा- रेप कर दूंगा

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here