एक्ट्रेस से सांसद बनी नुसरत जहां इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. नुसरत ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी रचाई है. जिसके बाद से ही वो लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही है. फिर चाहें वो उनके मंगलसूत्र पहनने और सिंदूर लगाने को लेकर हो या फिर शपथ लेने के बाद स्पीकर के पैर छूने को लेकर हो. मुस्लिम धर्मदुरुओं द्वारा नुसरत को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. और लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं.

वैसे तो नुसरत इन सभी सवालों के जवाब पहले भी दे चुकी हैं. लेकिन अब एक बार फिर नुसरत ने इन तमाम सवालों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. नुसरत इनके सब चीज़ों के बारे में पहले भी कह चुकी हैं कि वो इस्लाम को मानती हैं, लेकिन अपने पति के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी. वहीं अब एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में नुसरत ने धर्मपरिवर्तन को लेकर उठाए गए सवाल पर बेबाकी से जवाब दिया.

जरुर पढ़ें:  राष्ट्रपति की बेटी को सेल्फी लेना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे हैं गालियां

नुसरत ने बताया कि अगर वो धर्म को लेकर भेदभाव करतीं तो जिस जगह वो आज हैं वो वहां नहीं होतीं. नुसरत जब संसद में शपथ लेने पहुंची थीं तब वो एक दम इंडियन अटायर में थीं. नुसरत साड़ी पहनकर संसद पहुंची थीं. हालांकि वो उस अटायर में बेहद खूबसूरत लग रही थी. लेकिन इसके बाद भी उन्हें ट्रोल किया गया था. वहीं अब इस पर बी नुसरत ने जवाब दिया है. नुसरत ने कहा कि संसद पहुंचने से दो घंटे पहले उनका गृह प्रवेश हुआ था जिसमें वो ऐसे तैयार हुई थीं. गृह प्रवेश करते ही वो दिल्ली के लिए रवाना हो गईं उन्हें इतना वक्त नहीं मिला कि वो फिर से तैयार हो पातीं. इसलिए उन्होंने जिन कपड़ों में गृह प्रवेश किया था वो उन्हीं कपड़ों में शपथ लेने संसद पहुंच गई थीं. उन्होंने नहीं सोचा था कि उन्हें इसके लिए भी ट्रोल कर लिया जाएगा.

जरुर पढ़ें:  करीना और प्रियंका ने लगाई मुहर मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर, कही ये बड़ी बात

अब रहा सवाल स्पीकर के पैर छूने का, जिसको लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इस पर नुसरत ने कहा, मुझे नहीं पता था कि ऐसा पहले किसी ने नहीं किया था. मुझे हमेशा से सिखाया गया था कि उस कुर्सी पर जो बैठते हैं उनकी बहुत इज्ज़त करनी चाहिए. वो मुझसे काफी बड़े थे इसलिए मैंने जाकर उनका आशीर्वाद ले लिया. मैंने उतना सोचा ही नहीं कि लोगों क्या सोचेंगे.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here