नई दिल्ली: यूपी सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री एक बार फिर सुर्खियों में है। ये वहीं स्वाती सिंह है जो मायावती से टकराव मोलकर चर्चा में आई थीं लेकिन अब इनके सुर्खियों में होने की वजह थोड़ी अजीब है…हाथ में कैची लेकर बड़े शान से रिबन काट रही स्वाती सिंह की ये तस्वीरें आजकर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है…वजह है इनका कारनामा…दरअसल ये जिस शॉप की रिबन काट रही है वो कोई मामूली शॉप नहीं बल्कि मयखाना है..जी, हां अंग्रेजी में कहें तो बीयर बार…

तस्वीरों में दिख रहे इस पोस्टर पर बार का नाम दिया गया है जी, हां अगर गौर करे तो इस बार का नाम BE THE BEAR रखा गया है,जहां पोस्टर पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर दया शंकर सिंह का नाम भी दिया गया है।

जरुर पढ़ें:  राम मंदिर को लेकर सीएम योगी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव आमने-सामने!

दूसरी तस्वीरों में आप देखे सकते है एक स्माईल के साथ स्वाति सिंह बड़े ही शान से BE THE BEER  का मेन्यू दिखा रही है।

 लेकिन ये क्या? स्वाति सिंह के इस उद्घाटन ने सरकार पर कई सवाल खडे कर दिए। इतना ही नही इस उद्घाटन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण मांगा है, लेकिन स्वाति सिंह ने भी इस पर अपनी चुपी नही रखी और कहा…..

मैंने रेस्त्रां का उद्घाटन किया है। मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है रेस्त्रां मेरी देवरानी की सहेली का है। मुझे इसकी ज्यादा जानकारी नहीं थी। रेस्त्रां मालिक ने महज तीन दिन के लिए लाइसेंस लिया था। उन्हें यहां बीयर बार नहीं चलाना है और न ही इसके लाइसेंस की अर्जी दी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here