आपने आज तक फ्रिज में धमाका होने की बात सुनी होगी, एसी फटने की खबर पढ़ी होगी। मोबाइल और टीवी में धमाके की खबर से रूबरू हुए होंगे लेकिन क्या कभी आपने किसी रेडियो में धमाके की खबर सुनी है। यकीनन नहीं। लेकिन राजस्थान में एक रेडियो में ऐसा धमाका हुआ, कि उसे ऑन करने वाले के चिथड़े-चिथड़े हो गए।

खबर उदयपुर शहर के गड़िया देवरा इलाके से आई है। यहां शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे एक दुकान में जबरदस्त धमाका हुआ, जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल घर का टीवी खराब होने की वजह से ये शख्स अपनी दुकान में रेडियो पर गाने सुनने के लिए आया था। लेकिन जैसे से इसने रेडियो ऑन किया वैसे ही बड़ा धमाका हो गया।

जरुर पढ़ें:  खूबसूरत स्कूली लड़कियों को सेक्स स्लेव बनाता था तानाशाह किंम जोंग

संभवत: युवक रेडियो को पास में रहकर ही सुन रहा था, इसी वजह से धमाके के बाद उसके कंधे, सीने और चेहरे का मांस बाहर आ गया। देवीलाल का बायां हाथ और सीने से ऊपर का पूरा हिस्सा बिखर गया था और उसके शरीर से खून के फव्वारे छूटने लगे थे। खून बहता हुआ दुकान के दरवाजे के नीचे से बाहर तक आ गया था।

Demo picture

घटना की सूचना घंटाघर पुलिस थाने को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान से अंगों को इकट्ठा कर शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटनास्थल को देखने के बाद पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है, कि आखिर रेडियो में इतना शक्तिशाली धमाका कैसे और क्यों हुआ? लेकिन पहली नज़र में पुलिस रेडियो के साकेट को प्लग में डालने की वजह से हुए शॉट सर्किट के बाद का धमाका मानकर चल रही है।

जरुर पढ़ें:  एक एसआई को अपराधी से करना पड़ा प्यार, वजह जानकर शाबाशी दिए बिना नहीं रहेंगे

हादसे में मारा गया शख्स एक कार मैकेनिक था और उसकी पत्नी उसके मकान के निचले हिस्से में लॉंड्री शॉप चलाती है, जिसमें ये हादसा हुआ। आपको बता दें कि ये रेडियो एक साल पहले कोई अनजान शख्स मृतक देवीलाल की पत्नी को दे गया था, इसके साथ वो प्रेस करने के लिए चार कपड़े भी दे गया था। लेकिन न तो वो कपड़े लेने आया और ना ही रेडियो ले गया ।

Loading...