जिंदगी में अगर किसी अच्छे पार्टनर का साथ मिल जाए, तो जिन्दगी खूबसूरत बन जाती है। हर कोई चाहता है उसकी लाइफ में एक अच्छा पार्टनर आए, जो उससे प्यार करें, उसकी केयर करे और लाइफ बेहद रोमेंटिक लव स्टोरी बन कर रह जाए। बस ऐसी ही एक लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसकी वाह-वाही हर कोई कर रहा है। ये जोडी है बेहद कमाल और प्यार है बेमिसाल।

Jimmy Sjödin and boyfriend Patrick Huber

ये लव स्टोरी है स्वीडन के पूर्व ओलंपिक डाइवर जिम्मी जोद्धीन की। जिम्मी उस वक्त अपने होश खो बैठे थे, जब उनके सामने उनके पार्टनर पैट्रिक ने अपने प्यार का इज़हार घुटने पर बैठकर किया था, और जिम्मी को बेहद ही चौंका देने वाला सरप्राइज दिया। बता दें, कि सोशल मीडिया पर दोनों की लव स्टोरी को खूब पंसद किया जा रहा है। दोनों में दोस्ती लगभग 4 साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी। जब पैट्रिक ने जिम्मी को मैसेज भेजा कि वो अच्छे दिखते हैं। तभी से दोनो के बीच प्यार की शुरुआत हो गई थी, लेकिन इसके बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई।

जरुर पढ़ें:  नहा रही बहन का भाई ने बनाया वीडियो और फिर शुरू हुआ ये शर्मनाक खेल
Jimmy Sjödin and boyfriend Patrick Huber

हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के बीच बात फिर से शुरू हो गई। दोनों एक दूसरे को कई मैसेज भेजने लगे, फोन पर लंबे समय तक बातें करने लगे इसके बाद पिछले साल दोनों की मुलाकात हुई। पेट्रिक ने बताया, कि पहली बार जब हम मिले तब हमने बहुत सा समय साथ बिताया, हम साथ में हंसे और एक- दूसरे की फीलिंग्स को महसूस किया।

Jimmy Sjödin and boyfriend Patrick Huber

पैट्रिक पेशे से बॉडीबिल्डर और ग्राफिक डिजाइनर हैं और जर्मनी के रहने वाले हैं, उन्होंने अब अचानक ही जिम्मी को कहा कि वो अपना बैग पैक कर लें लेकिन उन्हें ये नहीं बताया कि वो कहां जाने वाले हैं। पैट्रिक ने जिम्मी को बस इतना कहा कि हम वहां जा रहे हैं जहां तुम हमेशा से जाना चाहते थे। इसके बाद दोनों निकल गए और म्यूनिख से वेनिस तक गए। 28 जुलाई को जिम्मी को पानी में गोंडोला राइड के दौरान पैट्रिक ने उन्हें प्रपोज किया। पैट्रिक ने घुटनों के बल झुककर जिम्मी को प्रपोज किया। यह सब देखकर जिम्मी पूरी तरह हैरान रह गए। जिम्मी ने कहा कि..

‘मैं उस पल के बारे में ठीक से नहीं बता सकता क्योंकि उस समय मैं बिलकुल हैरान रह गया था, मुझे नहीं पता था कि यह ट्रिप हमारा एंगेजमेंट ट्रिप बन जाएगा। मैं बस इतना कह सकता हूं, कि वो कुछ ऐसा था जो हमेशा के लिए रुक जाना चाहता था, जो मेरा ध्यान रखना चाहता था और मेरा परिवार और मेरा Forever Boyfriend बना जाना चाहता था ‘

Jimmy Sjödin and boyfriend Patrick Huber

पैट्रिक ने दोनों के लिए यह ट्रिप और यह प्रपोजल प्लान किया था और एक फोटोग्राफर भी अरेंज किया था जो उन दोनों की जिंदगी के इन अहम पलों को कैद कर सके। जिम्मी ने बताया कि मैं जानता था, कि एक महिला हमारी तस्वीरें ले रही है तो मुझे लगा कि यह कोई टूअर गाइड हैं, लेकिन बाद में मुझे पता चला, कि उसे हमारी तस्वीरें खींचने के लिए ही अरेंज किया गया था। पैट्रिक ने इस मौके के लिए अंगूठियां भी बनवाईं थी, जिसपर अंदर की तरफ दोनों के नामों के पहले अक्षर लिखे थे, ताकि दोनों एक- दूसरे के नाम के अक्षर वाली अंगूठियां पहन सकें।

जरुर पढ़ें:  इंटरव्यू में फूट-फूट कर रोने लगी राधे मां, कहां मरने के लिए जहर मांगा करती थीं
Jimmy Sjödin and boyfriend Patrick Huber

जिम्मी ने बताया कि यह इसलिए करवाया गया ताकि जब भी हम उन अंगूठियों को उतारें हम अपने हाथ पर उस अक्षर को देख सकें.पैट्रिक ने जिम्मी को प्रपोज किया और उन्होंने हां कह दिया. इसके बाद दोनों ने किस किया। फिलहाल अब दोनों ने सगाई कर ली है और अब दोनों शादी करने के बारे में सोच रहे हैं दोनों की ये लव- स्टोरी काफी दिलचस्प है और वायरल हो गई है।

Loading...