कॉलेज का फेयरवल तो आप सभी ने ज़रुर एन्जॉय किया होगा। फेयरवल पार्टी में आपने ड्रेस भी कुछ ऐसी पहनी होंगी, जो आपको सबसे यूनिक दिखने में मदद करे। आपने पार्टी में खूब मजे भी किए होंगे, खूब मस्ती भी की होंगी, लेकिन इतने बेशर्म तो नहीं हुए होंगे, कि बेढंगे कपड़े पहनकर, शराब पीकर सड़कों पर उतर आए हो।

1. आगे देखिए वो तस्वीरें जिसने ऑक्सफोर्ड का नाम खराब कर दिया-

2. ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी, जिसका नाम दुनिया में चलता है। जहां से पढ़कर न जाने कितने ही लोग, दुनिया के उच्चतम पदों को सुशोभित कर रहे हैं। लेकिन उसी यूनिवर्सिटी के कुछ बच्चे अब इस तरह की हरकते करते पाए गए हैं, जिससे ये यूनिवर्सिटी न सिर्फ दुनिया में बदनाम हो रही है बल्कि इसका नाम भी धूमिल हो रहा है।

3. ये तस्वीर उसी यूनिवर्सिटी के बच्चों की है, पहली नज़र में आप चौंक सकते हैं। लेकिन हकीकत यही है। ये तस्वीर आक्सफॉर्ड यूनिवर्सीटी में हर साल कॉलेज खत्म होने पर होने वाले जश्न की है। इस साल भी एक ऐसी ही पार्टी हुई, जिसका थीम फैशनेबल कपड़े रखा गया था। लेकिन पार्टी के समर बॉल इवेंट में स्टूडेंट जो कपड़े पहनकर आए, वो पार्टी ड्रेस कम और बेशर्मी ज़्यादा लग रही थी।

4. पार्टी में आक्सफॉर्ड के कुछ स्टूडेंट्स, तो चमकदार कपड़ो में नज़र आए और कुछ लड़कियां अपनी ब्रेस्ट पर सिर्फ ग्लिटर लगा कर आई थीं, इतना ही नहीं इन स्टूडेंट्स ने तो बेशर्मी की सारी हदों को पार करते हुए शराब पीकर सड़क पर तमाशा भी किया और हॉफ नैकेड ड्रेस में सड़क पर हंगामा मचाने लगे।

5. पार्टी में यूनिक दिखने के लिए कुछ स्टूडेंट ने यंत्र जैसे कपड़े पहने और सडको पर घूम-कर तमाशा मचाया

6.  हाफ नैकेड ड्रेस में आक्सफॉर्ड के स्टूडेंट

7.  चमकीले और बेढंगे ड्रेस में आक्सफॉर्ड की लड़कियां

जरुर पढ़ें:  पीएम नरेंद्र मोदी बनना चाहते थे साधू, लेकिन बन गए राजनेता ?