पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आए दिन किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं. हाल ही में प्रधानमंत्री इमरान ने भारत में चल रहे लोकसभा चुनाव पर बड़ा बयान दिया था जो की हर जगह चर्चा में छा गया था. दोनों देशों के बीच तनाव के इस माहौल के बीच पीएम इमरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते नजर आए. पीएम इमरान ने अपने बयान में कहा था कि अगर इस चुनाव में नरेंद्र मोदी की जीत होती है तो दोनों देशों के बीच शांति वार्ता की बेहतर उम्मीद बन सकती है. उनके इस बयान के सामने आते ही सियासत में काफी हलचल मच गई थी.
वहीं एक बार फिर पाक पीएम इमरान खान अपने अनोखे बयान के चलते सुर्खियों में छा गए हैं. लेकिन इस बार उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी करवाई है. जी हां प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को ईरानी राष्ट्रपति हसन रोहानी के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बड़ी गलती कर बैठे जिसको लेकर वो ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं पीएम इमरान की वो गलती जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

तो देखा आपने पीएम कि कैसे पीएम इमरान ऐतिहासिक तथ्यों में उलझते हुए नजर आ रहे हैं. इमरान खान के इस बयान का वीडियो सैयद तलत हुसैन ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें इमरान  कह रहे है कि जर्मनी और जापान ने दूसरे वर्ल्ड वॉर के बाद अपने आर्थिक संबंधों को सुधारा और अपने सीमा पर संयुक्त उद्योग भी स्थापित किए.
भई लगता है कि पीएम इमरान फ्रांस और जापान में कंफ्यूज हो गए. क्यों कि दूसरे विश्व युद्ध के बाद जर्मनी और फ्रांस ने ‘एलिसी ट्रीटी ऑफ फ्रेंडशिप’ पर साइन किए थे जिससे दोनों देशों के बीच आर्थिक और सैन्य सहयोग बढ़ा था. न कि जर्मनी और जापान के बीच. और इससे भी ज्यादा बडी बात तो  ये है कि जापान और जर्मनी की सीमा में करीब 5000 मील से ज्यादा का अंतर है.
अब अगर देश के प्रधानमंत्री इतनी बड़ी गलती करें तो शोशल मीडिया पर ट्रोल होना तो आम बात है. और ऐसा ही कुछ हुआ पीएम इमरान के साथ भी. इमरान खान ने जैसे ही ये बयान दिया उनके खिलाफ लोगों का ट्विटर वॉर शुरू हो गया.
ट्रोल करने वालों में से पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी भी शामिल थे. उन्होंने पीएम के इस बयान को बहुत ही शर्मनाक करार दिया. और उनकी पढाई लिखाई पर ही सवाल खड़े कर दिए..
तो वहीं एक और यूजर पीएम इमरान को जापान और जर्मनी के बीच की दूरी समझाते हुए भूगोल का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया.
वहीं एक यूजर ने तो इमरान खान के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री होने पर ही अफसोस जताया है. इमरान खान के इस बयान ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी हैं. ऐसे में ट्रोलर्स हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.
जरुर पढ़ें:  फिर सामने आया पाकिस्तान का नया पैंतरा, भारतीय पत्रकारों को दिया ये प्रस्ताव..
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here