शौक बड़ी चीज़ है, वैसे तो ये पान मसाले के विज्ञापन की टैगलाइन है, लेकिन है बड़ी उम्दा। शौक के लिए न जाने लोग क्या-क्या कर जाते हैं। पिछले दिनों हमने खबर पढ़ी थी, कि चीन में आईफोन के शौक में एक बंदा अपनी किडनी तक बेचने को तैयार हो गया था। शौक के चक्कर में यूपी के चंदौली में एक बंदा लेडिजों के अंडरगारमेंट चुरा रहा है। भले ही उन्हें बाद में वो नाले में फेंक देता है। करन जौहर भी, बिना झिझक अपने शौक का इजहार खुलेआम सबके सामने कई बार कर चुके हैं। शौक चीज़ ही ऐसी है, न जाने आपसे क्या-क्या करवाती है।

जरुर पढ़ें:  विधानसभा में सोए बीजेपी विधायक, सदन को बनाया बेडरूम

अब पीएम मोदी की ही ले लीजिए, अभी अगले हफ्ते वे इज़रायल के दौरे पर जाने वाले हैं। जाने से पहले ही उनका वहां इतना पव्वा हाई हो गया है, कि मीडिया से लेकर सरकार तक सब इऩके लिए पलक-पावड़े बिछाकर बैठ गई है। रहने से लेकर खाने-पीने तक का इंतज़ाम एकदम शाही अंदाज़ में रेडी है। नामी रेस्तरां के शेफ बुक किए गए हैं, लेकिन देसी तो देसी होता है, जो मजा इंडियन चाय में है, वो विदेशी, सलीके से परोसी जाने वाली चाय में कहा ? इसलिए मोदी जी अपना चायवाला ही अपने साथ लेकर जा रहे हैं।  

जरुर पढ़ें:  केरल के मंदिर में पूजा के दौरान गिरे शशि थरूर, सिर में आए 6 टांके..

ये खबर इज़रायल के अखबार जेरूसलम पोस्‍ट में छपी है। अखबार की मानें तो पीएम अपने साथ अपना स्‍पेशल चायवाला भी लेकर आ रहे हैं। बताते हैं, कि इस शख्स को बखूबी पता है, कि पीएम मोदी को किस तरह की चाय पसंद है। अब चाय की तलब लग जाए और इज़रायल में कोई शेफ वैसी चाय न बना पाए तो, मोदी जी का चायवाला तो साथ ही रहेगा। और वैसे भी चाय पीने के बाद काम करने का मज़ा ही कुछ होता है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here