प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितना खुद चर्चा में रहते हैं, उनसे कही ज्यादा उनका भाषण चर्चा में रहता है। पूरा देश इस बात को मानता है, कि पीेएम मोदी के भाषण में इतना दम है, कि जो लोग नेताओं के भाषण से दूर भागते हैं, वे भी पीएम की स्पीच सुनना पंसद करते हैं। वही, रेडियो पर भी उनके प्रोग्राम ‘मन की बात’ को सुनना कोई नहीं छोड़ता। यानी पीएम मोदी की आवाज़ पूरे भारत में गूंजती है। पहले जिस आवाज़ को आप रेडियो और लाइव सुना करते थे, अब वही पीएम की दमदार आवाज़ को फिल्म में भी सुन सकेंगे।

जरुर पढ़ें:  हलाला के खिलाफ केस दायर करना पड़ा महंगा! महिला पर एसिड अटैक
prime Minister Narendar Modi

जी हां, सही सुना आपने, अब आप पीएम मोदी की आवाज़ फिल्मों में भी सुन सकेंगे। लेकिन अब आप ये मत सोच लेना, कि पीएम मोदी पर कोई फिल्म बनने जा रही है, बल्कि एक फिल्म में मोदी जी अपनी आवाज़ लोगों तक पहुंचाएंगे। आपको बता दें, कि ‘बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं’ पर जो कैंपन शुरु किया था, उसपर अब फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम ‘ABC’ होगा, जिसमे पीएम मोदी खुद वॉइस ओवर भी करेंगे। इस फिल्म पर एंटी करप्शन और क्राइम कंट्रोल कमिटी और ग्रैविटी ग्रुप मिलकर काम करेंगे।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और पत्नी अमृता फडणवीस बेटी संग

इस फिल्म को म्यूजिक देने का काम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस करेंगी। इसके अलावा इस बात का भी जिक्र किया जा रहा है, कि निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे। इस फिल्म को अगले साल जनवरी में होने वाले जर्मन और फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। बता दें, कि ये फिल्म 14 भाषाओं में डब होगी और इस फिल्म को सभी स्कूलों में दिखाना अनिवार्य होगा। वही, इस फिल्म की स्क्रिप्ट गर्ल चाइल्ड के बारे में जागरुकता फैलने और उन्हें शिक्षित बनाने पर अधारित होगी।

जरुर पढ़ें:  विवादित गुजराती नेता अल्पेश ठाकोर की जड़े बीजेपी से ही निकली हैं
prime Minister Narendar Modi

इस फिल्म में आपको चिरंजीवी, सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरन बेदी और अमिताभ बच्चन जैसे बडे सेलिब्रिटी मेहमानों की भूमिका में दिखेंगे। साथ ही तमन्ना भाटिया के साथ ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने वाली फिल्म लॉयन में चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुके सनी पवार भी होंगे।

Loading...