साधू, सन्यांसी, संत इन शब्दों की मर्यादा को कुछ बाबाओं और ढोंगियों ने खत्म कर दिया है। अपने ग्लैमर और चकाचौंध से धर्म को बदनाम करने वाले राम रहीम के बाद अब एक और ग्लैमरस कथित संत की शामत आने वाली है। भक्तों की गोद में रिमिक्स पर ठुमके लगाने वाली, विदेशी में शॉर्ट ड्रेस में मौज करने वाली और खुद को राधे मां बताकर धर्म के साथ खिलवाड़ करने वाली राधे मां पर अब कोर्ट ने शिकंजा कसने के आदेश दे दिए हैं।

Radhe Maa

खुद को स्वयंभू देवी अवतार बताने वाली राधे मां कुछ समय पहले तब सुर्खियों में आई थीं, जब उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, इन वीडियो में वो अपने भक्तों को उनकी गोद में बैठकर आशीर्वाद देते दिखाई दे रही थीं। इतना ही नहीं ये माता मीनी स्कर्ट और वन-पीस भी पहनती हैं, और भक्तों के साथ नाच-गाकर उन्हें खुश करती हैं। लेकिन अब एक भक्त की शिकायत के बाद कोर्ट ने राधे मां पर आंखें तरेर ली है और पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं।

जरुर पढ़ें:  राधे मां का ये नया वीडियो देखा क्या? सोशल मीडिया पर मचा रखी है धूम
Radhe Maa

आपको बता दें, कि पंजाब के फगवाड़ा के रहने वाले सुरेंद्र मित्तल ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में जाकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने की अपील की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने कपूरथला पुलिस को खरीखोटी सुनाई है। दरअसल, सुरेंद्र मित्तल ने कुछ महीने पहले राधे मां के खिलाफ पंजाब पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले को दर्ज नहीं किया था।

Radhe Maa

सुरेंद्र मित्तल ने अपनी शिकायत में बताया था कि राधे मां उनको रात के किसी भी समय फोन करके परेशान करती हैं और डरा-धमकाकर उसे अपने खिलाफ बोलने से रोकने की कोशिश करती है। जिसको लेकर सुरेंद्र ने पुलिस में गए थे। लेकिन जब वहां से कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो वो कोर्ट चले गए, जहां हाईकोर्ट ने पुलिस से पूछा है कि अब तक इस मामले में FIR क्यूं नहीं दर्ज की गई?

जरुर पढ़ें:  स्मार्टफोन लोगों को बिगाड़ता है, मार्केट में नई थ्योरी आई है
Punjab or Hariyana High court

पंजाब पुलिस को अब इस मामले में हाईकोर्ट के सामने 13 नवंबर से पहले जवाब देना है, पुलिस इस बात का भी जवाब देना होगा कि ये मामला आपराधिक मामला बनता है की नहीं? और अगर आपराधिक मामला बनता है तो अब तक इस मामले में FIR दर्ज क्यों नहीं की गई थी। पुलिस से पूछताछ के बाद हाईकोर्ट पूरे मामले में अपना फैसला सुनाएगी।

Loading...