मध्य प्रदेश में तैनात 34 साल का ये आईपीएस अफसर किसी हीरो से कम नहीं है। गठीले बदन वाले इस एसपी की लड़कियां इस कदर दीवानी हैं, कि वो कुछ भी कर गुजरने का तैयार हैं। उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर न सिर्फ मध्यप्रदेश लड़कियों के बीच बल्कि पूरे देश में कुछ ज्यादा ही फेमस हैं। सचिन के हीरो दिखने के पीछे का राज उनकी फिटनेस है। सचिन अपने फिटनेस की बेहद फ्रीक करते हैं। अतुलकर खुद को फिट रखने के लिए स्ट्रिक्ट रूटिंग फॉलो करते हैं। वे रोजाना एक से डेढ़ घंटा जिम जाते हैं। जिस दिन वो जिम स्किप करते हैं उस दिन रनिंग, योगा या फिर साइकिल राइड ज़रूर करते हैं।

जरुर पढ़ें:  फिल्म का हीरो नही रियल लाइफ में IPS हैं ये शख्स, सोशल मीडिया पर मचा रखी है धूम
IPS Sachin Atulkar

बता दें सचिन अतुलकर ने ग्रेजुएशन के बाद से ही UPSC की तैयारी स्टार्ट कर दी थी। 22 साल की उम्र में सचिन UPSC का एग्जाम पास कर आईपीएस के लिए सेलेक्ट हो गए थें।

IPS Sachin Atulkar

हैरान करने वाली बात तो ये है कि उनकी इस फिट बॉडी की लड़कियां इतनी दीवानी हैं कि, पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली 27 साल की एक महिला सचिन अतुलकर से मिलने घर से भागकर उज्जैन आ पहुंची। पंजाब की रहने वाली ये महिला सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गई और वहां जाकर उन्होंने सचिन से मिलने के लिए इच्छा जताई। इस पर पुलिस ने उन्हें मना कर दिया।

जरुर पढ़ें:  अरविंद केजरीवाल की राजनीति पर बनी फिल्म, अगले महीने होगी रिलीज़
IPS Sachin Atulkar

सचिन का इस पर कहना कहना था की वे किसी से तब ही मिलते जब कोई उनके पास कोई कानूनी मसला या विवाद ले कर आता है। ड्यूटी पर वे पर्सनल प्रॉब्लम एंड प्राइवेट मीटिंग नहीं करते। इस तरह महिला को पुलिस स्टेशन से भेज दिया गया। ऐसा पहली बार नहीं है। एक बार एक कपल ने भी आईपीएस सचिन से मिलने की इच्छा जताई थी। बात तब की है जब अतुलकर सागर जिले में एसपी थे।

IPS Sachin Atulkar

ये कपल अपने बच्चे के कहने पर आईपीएस से मिलने आए थे, क्योंकि उनके बच्चे ने ये शर्त रख दी थी, कि वो खाना तभी खाएगा जब सचिन अतुलकर उन्हें ऑटोग्राफ देंगे। इसके बाद अतुलकर ने बच्चे को निराश नहीं किया और उसे ऑटोग्राफ दे दिया।

जरुर पढ़ें:  सिम कार्ड बेचे, स्कूल से ड्रॉप आउट है, लेकिन 22 साल की उम्र में अब वो अरबपति बन गया हैं
IPS Sachin Atulkar

बात दें सचिन बहुत अच्छे क्रिकेटर भी हैं उन्होंने नेशनल लेवल पर क्रिकेट खेला है। साथ ही वे अच्छे हॉर्स राइडर भी हैं। हॉर्स राइडिंग में अतुलकर ने गोल्ड मेडल भी जीता है। बता दें सचिन के सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है।