डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के जेल जाने के बाद राधे मां इन दिनों खूब सुर्खियों बंटोर रही हैं। अपने भक्तों की गोद में बैठकर उनको आर्शीवाद देने वाली राधे मां, खुद को माता बताती हैं। लेकिन दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वो मिनी स्कर्ट और वन-पीस ड्रेस में नज़र आती हैं। वैसे राधे मां की कई वीडियो सामने आई है, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है, उसने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। इस वीडियो में टल्ली बाबा राधे मां को गोद में उठा कर डांस करा रहा है।

Radhe Maa

आपको बता दें, कि सोशल मीडिया पर राधे मां का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राधे मां एक शख्स के साथ डांस करती नज़र आ रही है। इस वीडियो में जिस शख्स ने राधे मां को अपनी गोद में उठाया है, उसका नाम टल्ली बाबा है, जो राधे मां को गोद में लेकर नाच रहा है। वही वीडियो में कई और लोग तालियां बजाते नज़र आ रहे हैं। वही बैकग्राउंड में पंजाबी म्यूजिक बज रहा है। 20 मिनट का ये वीडियो राधे मां की अश्लली हरकतों को दिखा रहा है।

जरुर पढ़ें:  किसिंग बाबा मामले में सामने आई लड़की ने खोला राज़, बताया चौंकाने वाला सच

राधे मां हर दिन विवादों में बनी रहती हैं। हाल ही में दिल्ली पुलिस भी राधे मां को लेकर आलोचकों के निशाने पर आ गई थीं। दिल्ली के एक थाने में वहां के टीआई ने उन्हें अपनी कुर्सी पर बिठा दिया था, जिसके बाद उस अधिकारी के साथ ही पूरे थाने पर कार्रवाई की गई थी। आपको बता दें, कि राधे मां मूल रुप से पंजाब के गुरदासपुर जिले के गोरांगला गांव की रहने वाली हैं और उनका असली नाम सुखविंदर कौर है, जो पहले कभी मंडली में माता की भेंटे गाया करती थीं और फिर अचानक खुद को देवी का रुप बताकर भक्तों की आखं में धूल झोंकती हैं।

Loading...