सोशल मीडिया पर आज कल हर कोई एक्टिव रहना पंसद करता है, चाहे वो फिल्म एक्टर या एक्ट्रेस हो या फिर कोई राजनेता। ऐसे ही कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष यानी राहुल गांधी भी ट्वीटर पर इन दिनों काफी एक्टिव नज़र आ रहे हैं, लेकिन ये बात ट्वीटर यूजर्स को समझ नहीं आ रही है, कि भला राहुल गांधी ट्वीटर पर एक्टिव कैसे रहने लगे हैं? हाल के दिनों में राहुल गांधी की ओर से मोदी सरकार के खिलाफ तगड़े-तगड़े ट्वीट किए जा रहे हैं, जो ट्रेंड भी कर रहे हैं और काफी लोग उन्हें रीट्वीट भी कर रहे हैं। इसीके जवाब में राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपने डॉग के साथ एक वीडियो पोस्ट किया।

जरुर पढ़ें:  केले का छिलका डस्टबीन में डालकर नन्ही लक्ष्मी बन गई ब्रांड एंबेसडर
Congress Vice-President Rahul Gandhi

आजकल ट्वीटर पर राहुल गांधी के ट्वीट सबसे ज्यादा रीट्वीट होत नज़र आ रहे है और उनके ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक भी मिल रहे हैं, बस इसी को लेकर लोगों के मन में ये सवाल उठने लगे हैं, कि आखिर कौन हैं, जो राहुल गांधी का ट्वीटर अकाउंट हैंडल कर रहा है? क्योंकि राहुल गांधी इतने एक्टिव नहीं रहते हैं और कैसे उनका ट्वीटर अकाउंट इतना अच्छा परफॉर्म कर रहा है?  इन्ही सवालों को और ज्यादा उठाने वाले बीजेपी पार्टी के दिग्गज नेता शामिल हैं, जिनका मानना है, कि राहुल गांधी का अकाउंट कोई और चला रहा है।

इन्हीं बातों का जवाब देते हुए, राहुल गांधी ने मजाकियां तौर पर अपने पेट डॉग का वीडियो शेयर कर दिया, जिसमें राहुल गांधी जो कहते हैं उनका डॉग वही करता नज़र आ रहा है। जब राहुल अपने डॉग को नमस्ते करने के लिए कहते हैं, तो वो नमस्ते करता है। इसी के साथ उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वो अपना ट्वीटर अकाउंट खुद हैंडल नहीं करते हैं। बल्कि उनका पेट पीडी करता है।

Loading...