काग्रेंस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। कभी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव होने की वजह से, तो कभी ट्वीटर पर अपने पेट डॉग की वीडियो अपलोड़ करने के लिए चर्चा में बने हुए हैं और एक बार फिर वो कुछ फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, राहुल गांधी की एकिडो की प्रैक्टिस करते हुए कुछ फोटो वायरल हो रही है, जिसपर राहुल गांधी का भी कहना है कि वो एकिडो के ब्लैक बेल्ट रह चुके हैं।
Aikido player Rahul Gandhi
 आपको बता दें, कि हाल ही में राहुल गांधी ने पीएचडी चैंबर्स के 112वें वार्षिक पुरस्कार समारोह में अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में जिक्र किया था और कुछ ऐसी बातें शेयर की, जो उन्होंने पहले नहीं बताई थीं। उन्होंने बॉक्सर विजेंदर सिंह के सवाल का जवाब देते हुए कहाथा, कि वो एक एकिडो प्लेयर रह चुके हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक बेल्ट हासिल कीहै और समारोह में ये भी कहा था कि वो एकिडो की प्रैक्टिस की फोटो शेयर करेंगे और इसी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की है।
Aikido player Rahul Gandhi

राहुल ने समाहरोह में ये भी कहा था, कि वो हर रोज एक घंटे खेला करते हैं, वो दौड़ते हैं, रनिंग करते हैं और मौका मिलने पर दूसरे खेल भी खेला करते हैं। बता दें, कि राहुल गांधी ब्राजीलियन जिजित्यु में भी ट्रैंंड हैं और ये उन्होंने लंदन में सीखा है इतना ही नहीं, राहुल गांधी को तलवार भी चलानी आती है।

जरुर पढ़ें:  35000 फीट ऊपर हवा में पैदा हुआ बच्चा, अब जिंदगीभर करेगा मुफ्त हवाई सफर