रेप के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा गुरमीत राम रहीम अब जेल में कैसी जिन्दगी की जी रहा है, ये तो आप सभी जानना चाहते होंगे? कि आखिर जो गुरमीत राम रहीम अपने डेरे में ऐशों-अराम की जिन्दगी जीता था, वो अब जेल में कैसे जी रहा है। तो, बता दें एक तरफ तो राम रहीम के दिन हनीप्रीत की यादों में गुज़र रहे है वही दूसरी और अब उसे जेल में सब्जी उगाने का काम दे दिया गया हैं।

Gurmeet Ram Rahim In jail

जी हां, जेल में राम रहीम को सब्जियां उगाने का काम दिया गया है। क्योकि अपने आश्रम में तो, बाबा बनकर खूब पेड़-पौधे लगाएं है, लेकिन अब कैदी बनकर भी तो नेक काम करना ज़रुरी है इसलिए गुरमीत राम रहीम के लिए सब्जी उगाने और उन्हे कांटने का काम दिया गया है, जिसके बदले उसे 20 रुपए भी मिल रहे है।

जरुर पढ़ें:  ‘हिंदू आतंकवादी हैं सीएम योगी आदित्यनाथ’ अमरीकी अखबार की खुराफात
Ram Rahim doing planting

मंगलवार को डीजी जेल केपी सिंह ने प्रेस कांफ्रेस मे कही कि राम रहीम को जेल मे सब्जी उगाने का काम दिया गया है, जिसके लिए उसे 20 रुपए मिलते है, राम रहीम जेल में 8 घंटे काम करता है और सब्जी उगाने के अलावा राम रहीम सब्जियों को काटने का भी काम करता है। आपको बता दें, कि केपी सिंह के मुताबिक राम रहीम एक अनुशासित कैदी है, जिसके पास किसी भी महिला कर्मचारी को उसके सेल में जाने की अनुमति नहीं है, सिर्फ नियमित लोग ही राम रहीम  की सेल में जा सकते है।

Loading...