बेनजीर भुट्टो, ये नाम तो आपने सुना ही होगा। नहीं सुना है, तो जान लीजिए- पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री थीं। पाकिस्तान का नाम आते ही आपके जेहन में बंदिशों में बंधे एक कट्टर देश की छवि आ गई होगी, लेकिन आपको बता दें, कि बेनज़ीर पाकिस्तान की माइंडेड और मॉडर्न पॉलिटिशियन की छवि रखने वाली महिला थीं। इसकी वजह भी थी, उन्होंने हार्वर्ड और ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की थी, तो उनका मॉडर्न होना लाजिमी भी था। हालांकि, बेनजीर पाकिस्तान में जितनी लोकप्रिय थीं, उनकी लाइफ उतनी ही विवादास्पद भी रही।

बेनज़ीर भुट्टो

आप कहेंगे, कि बेनजीर की चर्चा अब क्यों हो रही है ? तो आपको बता दें कि, 21 जून यानि आज उनका जन्मदिन है। बेनजीर पाकिस्तान में कई मसलों को लेकर विवादों में रहीं, लेकिन सबसे ज्यादा विवाद उनकी सेक्स लाइफ को लेकर हुआ। उऩकी सेक्स पार्टीज और उनके लव रिलेशंस की चर्चा पूरी दुनिया में होती थी।

जरुर पढ़ें:  Amazing- ये भी कर सकता है आधार कार्ड, जानकर रह जाएंगे दंग
बेनज़ीर भुट्टो

लंदन के एक राइटर रोशन मिर्जा ने एक किताब लिखी है, नाम है ‘Indecent Correspondence: Secret Sex Life of Benazir Bhutto’। इस किताब में बेनजीर भुट्टो के बारे में कई सनसनीखेज दावे किए गए हैं। इस किताब को पढ़ने के बाद आपको पता चल जाएगा कि बेनजीर भुट्टो रंगीन पार्टीज़ और आधी उम्र के लड़कों के साथ सेक्स करने की शौकीन थीं।

बेनज़ीर भुट्टो

इस किताब में बेनजीर और मोरक्कन ‘गो-गो ब्वॉय’ के बीच फिजिकल रिलेशन की बात तो लिखी ही गई है साथ ही बेनजीर और अमेरिका में पाकिस्तान के पूर्व राजदूत शेरी रहमान की ओर से सेक्स पार्टीज कराने का दावा भी किया गया है।रोशन मिर्जा ने अपनी किताब में ये दावा किया है कि बेनजीर के उमर नाम के एक मोरक्कन लड़के से फिजिकल रिलेशन थे। इस दौरान उमर की उम्र बेनजीर से आधी थी। रोशन ने ये दावा उमर और सारा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के बीच हुई बातचीत के आधार पर किया है। इस बातचीत के दौरान खुद उमर ने ही बेनजीर से फिजिकल रिलेशन की बात कबूली थी।

जरुर पढ़ें:  मॉडल के लिए हाथ-पैरों के बाल बने मुसीबत, मिली रेप की धमकी
बेनज़ीर पर लिखी रौशन मिर्जा की किताब

आपको ये भी जानकर हैरानी होगी, कि लंदन में बेनजीर भुट्टो के रॉकवुड विला में सेक्स पार्टीज ऑर्गेनाइज़ होती थीं। ये बात भी पाकिस्तानी प्रेस को दिए इंटरव्यू में मिर्जा ने खुद बतायी थी। हालांकि ये विला भुट्टो परिवार ने 2004 में 4 मिलियन पाउंड में बेच दिया था। बुक में बेनजीर भुट्टो के कई मर्दों से रिलेशन होने का दावा किया गया है। मिर्जा का दावा है, कि बेनजीर, दुबई और इंग्लैंड में बड़े आराम से प्राइवेट सेक्स पार्टियों का हिस्सा बनती थीं। पाकिस्तान की अमेरिका में पूर्व राजदूत शेरी रहमान ही बेनजीर और बाकी हाई-क्लास महिलाओं के लिए खास प्राइवेट तौर पर ऐसी पार्टीज का इंतजाम करती थीं। इसमें पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स की अदला-बदली होती थी।

Loading...