लगातार तीन बार मध्य प्रदेश के सीएम रहे शिवाराज सिंह चौहान इस बार चुनाव हार गए हैं. साथ ही उन्होने सीएम पद से इस्तीफा भी दे दिया है. और अब मध्यप्रदेश के सीएम पद की कमान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने संभाल ली है. बेशक शिवाराज सिंह चुनाव हार गए हों. मगर अब भी हर किसी के जेहन में एक सवाल उफान मार रहा है. वो सवाल ये है कि शिवराज सिंह चौहान तीन बार मध्य प्रदेश के सीएम बने.

लेकिन उनके साथ वो कौन लोग थे जो हमेशा पल-पल शिवराज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ रहे. और इन सब लोगों का जिक्र खुद सीएम शिवाराज ने अपने ट्वीटर हैंडल पर तस्वीर पोस्ट करके किया है. जी हां, मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को शिवराज सिंह चौहान ने आवास पर पर्सनल स्टाफ को फेयरवेल पार्टी दी.

जरुर पढ़ें:  MP में बीजेपी को बड़ा झटका, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साले ने थामा कांग्रेस का हाथ!

इस दौरान उन्होने ट्वीटर पर दो भावुक पोस्ट भी लिखी. जिसमें उन्होंने लिखा,  आज निवास पर अपने बृहद परिवार के साथ भोजन करने का सुखद अनुभव प्राप्त किया, जो मेरे साथ पिछले 13 वर्षों से परछाई की तरह और हर चुनौती में मेरे साथ खड़े रहे. आगे लिखा कि वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर सुरक्षाकर्मियों तक अपने पर्सनल स्टॉफ के साथ बिताए ये पल जीवनभर अविस्मरणीय रहेंगे.

साथ ही इस पोस्ट के साथ उन्होंने चार तस्वीरें भी शेयर की. जिसमें आप देख सकते हैं कि बीच में शिवराज सिंह चौहान खड़े हैं और उनके दोनों साइड में कुछ लोग खड़े हैं जिन्हे शिवराज सिंह ने अपना काफी करीबी बताया है. जो तस्वीरे पोस्ट की हैं उनमें शिवराज के साथ अलग-अलग लोग दिखाई रहे रहे हैं.

जरुर पढ़ें:  वायरल पड़ताल : शाकहारी बताने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खाया मुर्गा!

दरअसल मध्यप्रदेश चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद बुधवार को शिवराज सिंह चौहान ने हार स्वीकारते हुए इसकी जिम्मेदारी खुद ली. उन्होंने ये भी कहा था कि अगर जाने-अनजाने में किसी का दिल दुखाया हो तो क्षमा करेंगे.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवम्बर को हुए विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने 114 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की है, जो कि बहुमत के आंकड़े 116 से मात्र दो सीटें कम है. तो वहीं प्रदेश में पिछले 15 वर्षों से सत्तारुढ़ दल भाजपा 109 सीटें हासिल करके दूसरे स्थान पर रही. प्रदेश में दो सीटों पर बसपा, एक समाजवादी पार्टी और चार पर निर्दलीयों ने विजय दर्ज की है.

जरुर पढ़ें:  शिवराज सिंह राहुल गांधी के खिलाफ क्यों करने जा रहे हैं मानहानी का मुकदमा?

Loading...