सोशल मीडिया और उस पर छपने वाली और दिखाई जाने वाली खबरें भले ही लोगों को अवेयर कर रही हो, लेकिन लोगों ने तो ठान रखी है, कि वो बदलना ही नहीं चाहते हैं। तभी तो गंदी सोच और हरकतों के कई नमूने रोज हररोज सामने आते रहते हैं। हर दिन सड़क पर खुलेआम कोई न कोई लड़की कहीं न कहीं छेड़ी जाती है। लोगों की बीमार मानसिकता को दिखाने वाला एक ऐसा वीडियो मध्यप्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपका खून खौलना लाज़मी है।

Men Sexually Exploit with 10 years old girl CCTV Photo

घटना मध्य प्रदेश के शिवपुरी की है, जहां से ये शर्मनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक आदमी 10 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते दिख रहा है। जब वो लड़की के साथ जबबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था, चब लड़की अपने आपको उस दरिंदे से बचाती हुई दिख रही है। उस हैवान की ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जरुर पढ़ें:  पाकिस्तान से लिया इंडियन आर्मी ने अपने जवानों की शहादत का बदला,फिर हुई सर्जिकल स्ट्राइक

घटना की पूरा वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं, कि किस तरह अचानक एक शख्स घर के बाहर खड़ा लड़की के पास आता है, लड़की चुपचाप अपनी साइकिल लिए खड़ी है, तभी वो आदमी आकर पहले उसे छूने की कोशिश करता है और जब लड़की खुद को बचाने के लिए पीछे हटती है, तो वो उसकी ओर बढ़ने लगता है और उसके साथ गंदी हरकतें करना शुरू कर देता है। ये शख्स बेखौफ होकर इस घटना को अंजाम दे रहा था, लड़की डर के मारे तड़प रही थी लेकिन इससे भी ज्यादा शर्मसार करने वाली बात ये रही, कि घटनास्थल के पास से एक शख्स गुजरता है लेकिन वो इस दरिंदे को हरकत को अनदेखा कर निकल जाता है।

जरुर पढ़ें:  यहां मकान के बदले किराए में लड़की को मकानमालिक से करना पड़ता है सेक्स
Demo Pic- Sexually Exploit Girl

आपको बता दें, कि जिस जगह ये घटना हुई वो शिवपुरी का काफी रिहायशी इलाका है। पुलिस ने फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के जरिए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है, बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ करने वाला शख्स बिल्डिंग में वाइटवॉश करने के लिए आया हुआ था और उसी दौरान उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने बताया कि लड़की के पैरेंट्स सीसीटीवी फुटेज लेकर आए थे, जिसकी मदद से आरोपी पकड़ा गया।