यूट्यूब दुनिया का सबसे ज़्यादा शेयरिंग वेबसाइट हैं, जिस पर लोगों को अपनी क्रिएटिविटी दिखाने को पूरा मौका मिलता हैं, इस प्लेटफॉर्म से काफी लोग अब तक पॉपुलर हो चुके हैं, इसका सबसे बड़ा उदाहरण है, ढ़िन्चैक पूजा जो इन इतनी पॉपूलर हो गई हैं, कि उसके बिग बॉस में आने की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी है। ऐसी ही एक यूट्यूब स्टार और है, 20 साल की शिर्ले सेतिया दोनों में फर्क इतना है, कि पूजा पकाती हैं और शिर्ले के सांग सुनकर आपको सकून मिलता है।

Youtube demo pic

शिर्ले सेतिया की पॉपुलरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है, कि उसके यूट्यूब पर 14 लाख से ज़्यादा सब्स्क्राइबर हैं। साथ ही शिर्ले के फसबुक पर 33 लाख और ट्विटर पर 1 लाख से भी ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। शिर्ले सेतिया की पैदिइश दमन यूनियन टेरीटेरी की हैं। लेकिन वो जन्म के बाद ही अपने माता-पिता के साथ न्यूजीलैंड चली गई थीं।

जरुर पढ़ें:  Amazing- ट्रैफिक जाम से परेशान ये शख्स तैरकर जाता है ऑफिस
Shirley Setia

शिर्ले न्यूजीलैंड में ऑकलैंड यूनीवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं और कांउसिल में मार्केटिंग और पब्लिसिटी में इंटर्न कर रही थीं। साथ ही शिर्ले एक इंडो-किवी गायिका भी हैं। न्यूज़ीलैंड में ‘रेडियो तराना’ के नाम से शिर्ले का एक रेगुलर शो भी आता था। वे इस रेडियो चैनल पर हर रविवार को ऑन एयर होती थीं, लेकिन वे 2 साल पहले ही न्यूजीलैंड छोड़कर मुंबई वापस आ गई हैं।

Shirley setia

मुंबई आने के बाद शिर्ले ने यूट्यूब फैन फेस्टिवल के थर्ड ऑडिशन में हिस्सा लिया, इसके बाद से शिर्ले को फिल्मों में गाने के लिए ऑफर मिलने लगे। शिर्ले सेतिया को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ए जेन्टलमैन’ में गाने का मौका मिला, ‘ए जेन्टलमैन’ में सिंगर शिर्ले ने बेनी दयाल के साथ मिलकर के ‘डिस्को-डिस्को’ गाना गाया है, इस गाने के कंपोजर सचिन-जिगर ने मुजिक दिया है।

जरुर पढ़ें:  बीवी के साथ शॉपिंग जाने वाले पतियों का दर्द इस मॉल ने समझा, किए ये लाजवाब इंतज़ाम
Shirley Setia

शिर्ले सेतिया का कहना है, कि “मैं भले ही एक लड़की हूं, मगर मेरे सपने बहुत ही बड़े हैं। मैं नहीं जानती थी कि मैं एक सिंगर बनूंगी। इससे काफी खुशी भी मिलती हैं, लेकिन मुझे बहुत से लोगों ने काफी ज़्यादा इंस्पायर किया है, और अगर मुझे सबसे ज़्यादा किसी ने इंस्पायर किया हैं तो वो कोई और नहीं मेरे खुद के माता-पिता हैं, उन्होंने मुझे हमेशा से ही हार्ड वर्क करना सिखाया है, इसी के साथ ही एक अच्छा संगीतकर भी बनाया हैं”। 20 साल की ये खूबसूरत गायिका आशा भोंसले और केके की बहुत बड़ी फैन हैं।