स्टैंडअप कॉमीडियन तन्मय भट्ट की शरारतें और उनकी कॉमेडी तो आपने ज़रूर सुनी और देखी होगी। तन्मय पेशे से एक लेखक और प्रेजेंटर हैं, लेकिन उससे ज्यादा वो उनकी फूहड़ कॉमेडी की वजह से पॉप्यूलर हैं। वलगर भाषा को लेकर इनपर केस भी हो चुके हैं। अब एक बार फिर तन्मय भट्ट को उनकी ऐसी कॉमेडी महंगी पड़ गई है। दूसरों का मजाक बनाकर लोगों को हँसाने वाले तन्मय, इस बार खुद मजाक बन गए हैं और ट्वीटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

AIB के कर्ता-धर्ता कॉमेडियन तन्मय भट्ट

दरअसल कुछ नया करने के चक्कर में हदों को पार करने वाले तन्मय भट्ट ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी कॉमेडी का हिस्सा बना दिया और उनकी तस्वीर के साथ आपत्तीजनक छेड़छाड़ की, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। दरअसल तन्मय भट्ट ने अपनी कॉमेडी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे रेलवे स्टेशन पर मोबाइल फोन देखते हुए खड़े हैं। यहां तक तो ठीक था लेकिन  इसके बाद तन्मय ने स्नैपचैट पर उनकी फोटो पर डॉग फिल्टर भी लगाया हैं।

जरुर पढ़ें:  ऑक्सफोर्ड के छात्रों ने इस हरकत से यूनिवर्सिटी की नाक काट दी
इसी फोटो के साथ की गई छेड़छाड़

अब तन्मय की इस पोस्ट पर मुंबई की साइबर सेल ने उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। इससे पहले भी तन्मय दो मिनट के एक वीडियो में भारतरत्न सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।
अब पीएम मोदी की शान में की गई इस गुस्ताखी के बाद उन्हें ट्वीटर पर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि तन्मय ने भी उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है और ये भी कहा है, कि ‘वे मजाक करना बंद नहीं करेंगे, ज़रुरत होने पर डीलिट करेंगे, और लोग क्या सोचते हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है’।

Loading...