कॉल गर्ल इस पेशे में आने वाली लड़कियों को समाज न जाने किन-किन नामों से पुकारता है। कोई वेश्या कहता हैं, कोई रंडी तो कोई बाज़ारू औरत। समाज के लिए भले ही वेश्यावृत्ति गंदा काम हो, लेकिन मजबूर लड़कियों के लिए ये उनकी रोजीरोटी होती है, जिससे वो अपना पेट पालती हैं। इन लड़कियों की मजबूरी का कई बार फायदा उठाया जाता है, लेकिन ये फायदा वे लोग उठाए जिनके जिम्मे कानून की रखवाली और लड़कियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हो, तो ये बेहद शर्मनाक है। पुलिस प्रताड़ना की ऐसी ही एक दर्दनाक दास्तां से गुजरी है, एक नाबालिग कॉल गर्ल, जिसने 11 पुलिसवालों की पोल खोल डाली है, उसे अब सरकार 10 लाख पॉउन्ड का इनाम देने जा रही है।

जैस्मीन अबुस्लिन

जैस्मिन अबुस्लिन, उम्र 19 साल। औकलैंड की रहने वाली इस लड़की का पेशा कॉलगर्ल का था, जो लोगों को पैसों के बदले खुश करती थीं, उनकी शारीरिक ज़रूरतों को पूरा करती थीं। लेकिन इसकी मजबूरी का फायदा उठाकर 11 पुलिसवालों ने उससे न सिर्फ 80 करोड़ रुपए ऐंठ लिए बल्कि उसके साथ कई बार सभी ने मिलकर संबध भी बनाए।  इतना ही सबसे शर्मनाक बात ये रही, कि इन पुलिस वालों ने पैसा कमाने के लिए लड़की का इस्तेमाल किया और दूसरे ग्राहकों के सामने इसे परोसा। ये लड़की सबकुछ सह रही थी, लेकिन जब सहन से ज्यादा हुआ तो, इस लड़की ने पुलिसवालों की पोलपट्टी खालने का प्लान बनाया और उसमें वो कामयाब हो गई। अब उसकी बहादुरी के लिए सरकार उसे 10 लाख पॉउन्ड का इनाम देने जा रही है।

जरुर पढ़ें:  #Me too पर मल्लिका दुआ का पोस्ट- मां कार चला रही थी, उसका हाथ मेरी स्कर्ट के अंदर था..
जैस्मीन अबुस्लिन के साथ वो पुलिसवाले जिन्होंने उसे शिकार बनाया

जैस्मीन अबुस्लिन के प्रताड़ित होने की कहानी उस दिन से शुरू हुई, जब एक दिन पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया था। जैस्मीन को अपनी गिरफ्तारी का डर था, इससे बचने के लिए उसने सभी पुलिसवालों को खुश करने और उनसे सेक्स करने की डील कर ली। पुलिसवालों ने पहले जैस्मिन के साथ संबंध तो बना लिए लेकिन उससे पैसों की मांग भी की। जैस्मिन ने इसके लिए उन्हें 80 करोड़ रुपए भी दिए। इसके बावजूद पुलिसवालों ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया और उसका गलत तरीके से इस्तेमाल करना शुरु कर दिया। सभी पुलिस वाले जैस्मीन के जरिए पैसा कमाने लगे, वो दूसरों के पास उसे भेज दिया करते थे, और सारा पैसा खुद रख लेते थे।

जरुर पढ़ें:  आधी रात को सड़क पर निकल आई लड़कियां और कहने लगी 'मेरी रातें, मेरी सड़क'
जैस्मीन अबुस्लिन

पुलिस वालों से तंग आकर जैस्मीन ने फैसला लिया, कि वो इसकी शिकायत करेगी। जैस्मीन ने बड़ी हिम्मत दिखाकर पुलिस वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया, लेकिन पुलिस के सभी उच्च अधिकारी इस बात से वाकिफ थे, इसलिए उन्होंने केस दर्ज करने से साफ इंकार दिया। जब जैस्मीन को पुलिस को सहारा नहीं मिला तो उसने कोर्ट का दरावाजा खटखटाया और इसके बाद कैलिफोर्निया की कोर्ट ने सभी पुलिस वालों के खिलाफ एक्शन लिया और मामले की सुनवाई हुई। आपको बता दें, कि जैस्मीन ने ये आरोप रिचमंड पुलिस डिपार्टमेंट पर लगाया है, जिसे करीब 11 पुलिस वाले शामिल हैं, इस बात खुलासा जैस्मीन ने पिछले साल ही कर दिया था।

जरुर पढ़ें:  जूते से लेकर कार तक सोने की, जान लीजिए कौन हैं ये रईसज़ादा
जैस्मीन अबुस्लिन

कैलिफोर्निया की कोर्ट की सुनवाई के बाद रिचमंड के अधिकारियों को नौकरी से निकाल दिया गया, कुछ का डिमोशन कर दिया, दो को सस्पेंड कर दिया गया और बाकी पांच लोगों को चेतावनी देकर छोड दिया गया। और अब इसी बहादुरी के काम के लिए 19 साल की कॉल गर्स जैस्मीन को कोर्ट ने करीब 10 लाख पॉउन्ड इनाम दिया, जिसमे से जैस्मीन ने 66 लाख डॉलर वकीलों की फीस के लिए दे दिए।

Loading...