लड़कियां हर चीज की बेहद शौकीन होती हैं, उन्हें एक बार जो चीज पसंद आ जाए, तो फिर वो उसको पाकर ही रहती हैं और ऐसे ही एक चाहत थी, लड़की की जो अपने दोस्तों की ही तरह मंहगा फोन खरीदना चाहती थी और उसको पाने की चाहत में उसने ऐसा काम किया, जिसे जानकर आपके होश उड़ना तय है। जीहां, लड़की आईफोन-8 खरीदना चाहती थी, जिसके लिए उसने अपनी वर्जिनिटी बेचने का फैसला कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

prank video for girl sell her virginity for iphone-8

जीहां 17 साल की ये लड़की जब अपने दोस्तों के पास मंहगा फोन देखती थी, तो वो भी सोचती, कि उसके पास भी मंहगा फोन होना चाहिए, ताकि वो भी अपने दोस्तों को मंहगे फोन का टशन झाड़ सके और इसी ख्वाहिश में उसने वो कर दिया, जो उसे नहीं करना था। चीन की Xiao chen ने आईफोन-8 के लिए अपनी वर्जिनिटी बेची और सोशल मीडिया पर इसका पोस्ट भी डाला, कि उसने आईफोन-8 के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचनी है। यानी अपनी चाहत को पूरा करने के लिए लड़की ने इतनी गंदी और घिनौनी हरकत कर डाली, जिसका सबक भी उसको मिला।

जरुर पढ़ें:  ‘हिंदू आतंकवादी हैं सीएम योगी आदित्यनाथ’ अमरीकी अखबार की खुराफात

जी हां, लड़की के ऐसा पोस्ट करने के बाद Nana नाम की एक ब्लॉगर ने उसे सबक सिखाने के लिए एक अच्छा प्लान बनाया और वीडियो अपलोड़ कर दी, Nana के मुताबिक Xiao chen ने जो किया वो बेहद ही शर्मनाक था, जिसको सबक सिखाने के लिए उसने प्रैंक वीडियो बनाने की ठान ली। ब्लॉगर Nana ने एक अमीर बिजनेसमैन की सेक्रेटरी होने का नाटक कर इस लड़की से डील करने के लिए मुलाकात की, इस लड़की ने कहा कि उसे आईफोन खरीदने के लिए 20,000 युआन की ज़रुरत है। इस पर Nana ने कहा कि उसका बॉस आईफोन-8 के बदले में होटल में उसके साथ वन नाइट स्टैंड करना चाहता है, इस बात के लिए लड़की तैयारी हो गई।
जरुर पढ़ें:  मुंबई लोकल में हस्तमैथून के बाद अब रोमांस का वीडियो हुआ वायरल

दोनों में डील होने के बाद Nana ने एक होटल में रूम बुक किया और फिर उसने अपने एक क्रू मेंबर को नकली बॉस बनाकर लड़की के साथ रुम में भेज दिया। क्रू मेंबर ने उसे आईफोन-8 का बॉाक्स दिया। उसी वक्त रुम में दो शर्टलेस आदमी भी एंटर हुए और लड़की को बेड पर पकडकर वीडियो बनाना शुरु कर दिया। प्रैंक के शुरु होते ही लड़की बुरी तरह से घबरा गई और वो आईफोन वापस लेकर जाने की और खुद को छोड़ने की भीख मांगने लगी। तभी ब्लॉगर Nana ने उसे इस प्रैंक के बारें में बताया। ब्लॉगर ने उसे सबक सिखाने के लिए ये सब किया और Xiao chen को इस तरह पैसे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाना अच्छा नहीं है, इस बात को समझाया।