इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर में ऐसा हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. बोल्टन शहर में रहने वाला एक कपल कार में घूमने जा रहा था. महिला प्रेग्नेंट थी और वो बैकसीट पर बैठी हुई थी, वहीं पति कार चला रहा था. इसी दौरान महिला को लेबर पेन शुरू हो गया और उसने चलती कार की पिछली सीट पर एक बेटे को जन्म दे दिया.

महिला की डिलीवरी इतनी सरल थी कि उसके हसबैंड को इस बात का पता तक नहीं चला कि उसकी वाइफ बच्चे को जन्म दे रही है. जब बच्चे का सिर बाहर आने लगा तब महिला ने उसे इस बारे में बताया. महिला के केस के बारे में जानने के बाद डॉक्टर्स और दाई का काम करने वाली महिला भी अचरज में पड़ गई.

जरुर पढ़ें:  16 साल बाद पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या केस में इंसाफ, राम रहीम दोषी करार

महिला का नाम सोनल वत्स, वहीं पति का नाम हसबैंड विक है. सोनल पिछले साल 30 नवंबर को मां बनी थी और उन्होंने भारी ट्रैफिक जाम के बीच बच्चे को जन्म दिया था. महिला की डिलीवरी इतनी शांत तरीके से हो रही थी कि उसके हसबैंड को कुछ पता नहीं चल रहा था. महिला ने हसबैंड को इस बारे में तब बताया जब बच्चे का सिर बाहर आने लगा. उसने पति से बच्चे को बाहर निकालने में मदद करने के लिए कहा. घटना वाले दिन जब सोनल को पेट में कुछ खिंचाव सा महसूस हुआ था तो उसने अपनी दाई से बात की थी. उसने महिला को डिलीवरी के दौरान पूरी तरह से शांत रहने के लिए कहा था. इसके थोड़ी देर बाद ही महिला का पानी फट गया और चलती कार में उसकी डिलीवरी हो गई.

Loading...