आपने अबतक सोना-चांदी या पैसों की चोरी के बारे में सुना होगी। बहुत उड़के सुना होगा तो भैंसों, बकरियों या कुत्तों की चोरी सुनी होगी। कोई बहुत सनकी होता है, तो किडनी चुरा लेता है, आजकल दिल भी चुराने का बिजनेस जोरों पर हैं। लेकिन यूपी के चंदौली में इन दिनों ऐसी चीज चोरी हो रही है, जिसे महिलाएं लाज-शर्म के मारे छिपाकर रखती हैं, लेकिन ये चोर उनसे भी चार कदम आगे निकल कर मौका पाते ही उसपर हाथ साफ कर दे रहा है।

हम बात कर रहे हैं लड़कियों की पैंटी और ब्रा को चोरी करने वाले चोर या चोरों के गिरोह की। एकदम सही पढ़ रहे हैं आप। पैंटी और ब्रा की चोरी हो रही है। और ये खबरे कोई विदेश से नहीं आ रही है, यूपी में हो रहा है ये सब। उसी यूपी में जिसके के मुखिया एक सन्यासी हैं। ये वारदातें चंदौली के बलुआ गांव में हो रही हैं, जहां की महिलाएं इन दिनों ऐसे जोरों से परेशान हैं, वो उनके अंडरगार्मेंट्स चुराकर ले जा रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  Sanjay Datt ने इनसे हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, कहा-अब दूंगा जादू की झप्पी

महिलाएं धोने के बाद अपने अंडरगारमेंट्स घर के बाहर सुखाने डालती हैं, लेकिन कुछ समय बाद वो वहां से गायब हो जा रही है। कुछ दिनों पहले इससे जुड़ी शिकायत महिलाओं ने पुलिस से की थी, फिर एक युवक को भी महिलाओं ने पकड़ा था। मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने उस युवक से पूछताछ की और उसे समझा बुझाकर छोड़ दिया। लेकिन अपनी हरकतों से ये युवक बाज़ नहीं आया और लगातार इऩ हरकतों अंजाम देता रहा। 

जब पानी सिर ऊपर निकलने लगा तो मामला फिर  पुलिस तक पहुंचा। महिलाओं की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है, कि गांव में लड़कियों और महिलाओं के अंडरगार्मेंट को जब सूखने के लिए आंगन, छत या बाहर डाला जाता हैं,  तो वे चोरी हो जाते हैं। चोरी हुए अंडरगार्मेंट्स बाद में नाले में पड़े मिलते हैं।

Loading...