विश्वकप का दौर है और नई नई चर्चाओं में जोर है. पहले भारत-पाकिस्तान के बीच हुए विश्वकप मैच का शोर रहा फिर भारत-अफगानिस्तान के बीच हुआ विश्वकप चर्चाओं में रहा. यूं तो भारत ने दोनों ही मैचों में ऐतिहासिक जीत हासिल की. लेकिन अफ्गानिसान के साथ खेले गए उस मैच में भारत की जीत कुछ अलग ही रही. विश्व कप 2019 में शनिवार को खेले गए मैच में भले ही अफगानिस्तान को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उस टीम ने प्रबल दावेदार भारत को परेशानी में डाल ही दिया था. उस दिन दुनिया ने भारत से ज्यादा अफगानिस्तान की तारीफ की थी.

जरुर पढ़ें:  नोएडा पहुंचे डीजीपी को दरोगा ने नहीं पहचाना, हुए सस्पेंड

खैर ये तो रही मैच की बातें जो आगे भी चलती रहेंगी. लेकिन मैच से हटके भी कुछ चीजें ऐसी सामने आई हैं जो इन दिनों चर्चाओं में छाई हुई हैं. जी हां इसी मैच से निकली एक तस्वीर अबतक चर्चाओं में है.

तस्वीर में अपने दौर के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह सलवार सूट पहनी एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं, जिसके बाद सोशल नेटवर्किंग साइट पर इसी बात की चर्चा होने लगी कि आखिर यह लड़की है कौन?

तस्वीर में लड़की भज्जी का इंटरव्यू लेते नजर आ रही थी. इस फोटो को हरभजन सिंह ने भी री-ट्वीट किया है. इस बारे में और तलाशने पर पगा लगा कि लड़की अफगानिस्तान की रहने वाली है. नाम है दीवा पतांग.

जरुर पढ़ें:  मैच के बाद वापस स्वदेश पहुंची पाकिस्तानी टीम, एयरपोर्ट पर ऐसा हुआ सलूक..

यह महिला एंकर अफगान TV प्रेजेंटर हैं. दीवा ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में खुद को एंकर, पीएचडी कैंडिडेट और लंदन में अफगानिस्तान के दूतावास की कर्मचारी बताया है.

दीवा की प्रोफाइल देखने पर विश्व कप 2019 के दूसरे मुकाबलों की भी तस्वीरें नजर आने लगी.

अफगानी पोशाक में नजर आने वाली दीवा ने कई क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटिज का इंटरव्यू लिया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here