कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ की कॉन्ट्रवर्सियल मौत के बाद ये सवाल लगातार हर किसी के जहन में एक सवाल उठ रहा है कि अब उनका उत्तराधिकारी कौन होगा. यानी कौन होगा वो शख्स जो उनकी कंपनी की बागडोर संभालेगा. खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि वीजी सिद्धार्थ की पत्नी माल्विका अब कंपनी की कमान संभल सकती हैं. आपको बता दें कि मालविका पहले से ही कंपनी बोर्ड में शामिल हैं. इसके साथ ही अब ये बात भी सामने आ रही है कि CCD को कोका कोला के अलावा टाटा ग्लोबल बेवरेजेस और जुबलिएंट फूडवर्क्स भी खरीदने के इच्छुक हैं.

जरुर पढ़ें:  FACT CHECK : क्या रामदेव ने करवाया जर्मनी में अपने घुटने का ऑप्रेशन ?

बता दें कि कोका कोला की बात कॉफी कैफे डे से पहले ही चल रही है. वहीं अब इन दोनों कंपनियों का नाम भी सामने आया है. पति की मौत के बाद मालविका अभी सदमे में हैं. लिहाजा उनके द्वारा इतनी जल्दी और आसानी से सीसीडी संभालना मुश्किल होगा. मालविका ने बेंगलुरु यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. वह कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और देश के पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा की बेटी हैं.

FILE PHOTO: V.G. Siddhartha, chairman of Coffee Day Enterprises Ltd, speaks during a news conference in Mumbai, India, October 7, 2015. REUTERS/Shailesh Andrade/File Photo

सिद्धार्थ सीसीडी के चेयरपर्सन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे. उनकी मौत की पुष्टि के बाद सीसीडी ने बुधवार को अंतरिम रूप से पूर्व आईएएस अधिकारी एसवी रंगनाथ को कंपनी की कमान सौंपी है. साथ ही कंपनी बोर्ड ने नितिन बागमाने को अंतरिम चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर नियुक्त किया है.

जरुर पढ़ें:  अगर कंगना Prime Minister होंगी तो इस एक्ट्रेस को बनाएंगी Home Minister..

खबरों की मानों तो सिद्धार्थ की मौत के बाद उनका एक पत्र भी सामने आया था. जिसमें उनके कर्ज में डूबे होने की बात सामने आई थी. पुलिस के मुताबिक पत्र में लिखा था कि जिन लोगों ने मुझ पर विश्वास जताया है उन्हें निराश करने के लिए माफी मांगना चाहूंगा. मैं लंबे समय से लड़ रहा हूं, लेकिन अब हार मानता हूं. मैं एक प्राइवेट इक्विटी लेंडर पार्टनर का दबाव नहीं झेल पा रहा हूं. वह मुझे शेयर वापस खरीदने के लिए दबाव बना रहे है. इसका पैसे मैं 6 महीने पहले एक दोस्त से बड़ी रकम उधार लेने के बाद पूरा कर चुका हूं. अब दूसरे लेंडर भी दबाव बना रहे हैं. इस वजह से वह हालात के सामने झुक गए.

जरुर पढ़ें:  MP में सामने आया सोनभद्र जैसा कांड, जमीनी विवाद के चलते महिला के उपर चढ़ाया ट्रैक्टर..
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here