नवरात्र के दिनों मे हर जगह खुशी और धूम मची हुई है, जिसका मजा ज्यादातर लड़कियां और औरतें ले रही हैं। अपने काम की भाग-दौड़ में किसी को फुर्सत हो ना हो, लेकिन नवरात्रि के दिनों में वे गरबा करने के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। भीड़-भाड़ वाला और अपनी बिजी लाइफ के लिए जाना जाने वाले शहर मुबंई में लोगों को काम से फुर्सत कहां ? लेकिन यहां लड़कियां अपना गरबा एन्जॉय करने के लिए किसी शो या पार्क में नहीं जा रही है, बल्कि बसों में गरबा कर रही हैं। जी हां, इन दिनों एक गरबा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियां लोकल ट्रेन में गरबा करती दिख रही हैं।

जरुर पढ़ें:  अमित शाह का एलान- 2019 लोकसभा चुनाव के पहले बनेगा राम मंदिर
Demo Pic-Local Bus

औरतों के लिए कोई त्यौहार हो या फिर फैमीली फंक्शन वो कैसे ना कैसे एन्जॉयमेंट का जुगाड़ बना ही लेती हैं और अब नवरात्रि के दिनों में भी वो यही एन्जॉमेंट बस में ले रही है। आपको बता दें, कि हाल ही में मुबंई की लोकल में भीड़-भाड़ नहीं बल्कि लड़कियों का गरबा देखने को मिल रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है।

Demo Pic- Garba Dance

वीडियो में लड़कियों के साथ कुछ औरतें भी गरबा का खूब मजा ले रही हैं और लोकल ट्रेन के सफर को सुहाना बना रही हैं। अपने खूबसूरत गरबे से बस की महिलाओं ने सफर को हसीन बना दिया और नवरात्रि के मौके पर इस दिन को खास भी। वहीं अब लोगों को ये वीडियो खूब भा रहा है।

जरुर पढ़ें:  दिल्ली मेट्रो में जब बेशर्मी की सारी हदें हुई पार, खुले में युवक ने की पेशाब

देखे वीडियो..