भूतों की फेक और रियल कहानियां तो आपने बहुत सुनी होंगी। कुछ लोग मानते हैं, कि भूत होते हैं, वहीं कुछ लोग इन्हें बेकार की बातें बताते हैं। हालांकि भूत होते हैं या नहीं इस बात को कोई साबित नहीं कर सका है। लेकिन दुनिया में कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें भूत दिखाई भी देते हैं, वो उनके बॉयफ्रेंड भी होते हैं और उनके साथ सेक्स भी करते हैं। यकीनन आपको हमारी ये बातें सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा। लेकिन एक महिला ने इस बात का खूद नेशनल टीवी पर दावा किया है, कि उनके 20 से ज्यादा बॉयफ्रेंड्स भूत हैं।

जरुर पढ़ें:  मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम में लड़कियों के साथ हुए बलात्कार की खौफनाक दास्तां आपका खून खौला देंगी
Amethyst interview on ITV England Channel

इग्लैंड की एक महिला ने यहां के पॉपुलर टीवी चैनल आईटीवी को दिए इंटरव्यू ऐसी ही बातों का दावा किया है, कि उनके भूतों से रिश्ते हैं। बता दें, ये महिला इग्लैंड के ब्रिस्टल की रहने वाली एमेथिस्ट रेम हैं, जिनकी उम्र 27 साल है। उनका कहना है, कि उन्होंने 20 से ज्यादा भूतों को बॉयफ्रेंड बना रखा है। इतना ही नहीं, भूतों से उन्हे ऑर्गेज्म भी मिले हैं। बता दें, कि एमेथिस्ट स्प्रिचुअल गाइडेंस काउंसलर हैं।

Amethyst

आपको ये जानकर हैरानी होगी, कि एमेथिस्ट के भूतों के साथ अफेयर काफी वक्त से चल रहे हैं। जिसकी वजह से उनका ब्रेकअप भी हो गया था। उनके बॉयफ्रेंड को जब इस बात का पता चला कि एमेथिस्ट भूतों के साथ संबध बनाती हैं, तो वो दोनों अलग हो गए। वही, एमेथिस्ट का कहना है कि वो दोबारा कभी पुरुष के पास नहीं जाएगी। वो भूतों के साथ सटेल हो जाना चाहती हैं। उनका ये तक कहना है, कि उन्हें प्रेतात्मा के साथ ज्यादा सेटिसफेक्शन मिलता है।

जरुर पढ़ें:  एसपी सुरेंद्र दास के सुसाइड करने पर परिजनों ने पत्नी रवीना पर लगाये ये गंभीर आरोप..
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here