योग के ज़रिए लोगों को स्वस्थ बनाने बाबा रामदेव की मुहिम पतंजलि के प्रॉडक्ट की कामयाबी के बाद लगातार छलांगें मार रही है। ये कभी पंतजलि की जीन्स और लिपिस्टिक पर आकर चर्चाएं बंटोरती हैं, तो कभी रेस्तरां और होटल के नाम पर अफवाहें लूटती हैं। लेकिन इस बार बाबा इन सबसे आगे बढ़ते हुए MSG फेम राम रहीम को टक्कर देने मैदान में उतरने वाले हैं।

बाब रामदेव

पतंजलि की कामयाबी से उत्साहित बाबा रामदेव अब टीवी की दुनिया में भी कदम रखने की तैयारी कर रह हैं। दरअसल बाबा रामदेव एक टीवी शो लेकर आने की तैयार कर रहे हैं। और ये टीवी शो उनके पसंदीदा विषय योग पर नहीं, बल्योकि एक महापुरुष पर आधारित होगा। छोटे पर्दे पर इससे पहले टीपू सुल्तान, शिवाजी, झांसी की रानी और चाणक्य जैसी महान हस्तियों के जीवन पर आधारित शोज़ आ चुके हैं। लेकिन आर्य समाज के संस्थापक स्वामी दयानंद सरस्वती के जीवन पर या उसे जुड़ा कोई शो अभी तक नहीं आया है। बस यही सोच बाबा रामदेव के मन में जागी और उन्होंने शो बनाने की तैयारी शुरु कर दी।

जरुर पढ़ें:  न्यूड योगा बढ़ा सकता है आपकी स्कीन की खूबसूरती
स्वामी दयानंद सरस्वती

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 6 महीने से बाबा रामदेव की ओर से स्वामी दयानंद सरस्वती के जीवन से जुडी कहानी पर शो बनाने की तैयारी जोरों से चल रही हैं। और इसके लिए दिल्ली के रहने वाले प्राड्यूसर को इस शो का काम भी दे दिया गया है। इतना ही नहीं इस शो की स्क्रिप्ट तैयार कर ली गई है और स्वामी विवेकानंद के रोल के लिए मॉडल शिवेंद्र ओम सैनिओल के साथ कई सीन शूट भी कर लिए गए हैं। इस शो के केवल 52 एपिसोड तैयार किए जाएंगे। जिसमें स्वामी जी के जीवन से जुड़े उन पहलुओं को दिखाया जाएगा जिनसे हम अनजान हैं।

Loading...