WWE सुपरस्टार JOHN CENA अपनी ईमानदारी और दूसरों का सम्मान करने के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं, इसलिए उनका फाइटिंग टैग भी है.. HUSTLE, LOYALTY, RESPECT। WWE रेसलर जॉन सीना ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल द्रविड़ की एक फोटो अपलोड की थी, इसमें राहुल इंडिया की जर्सी पहने थे और बगल में उनकी कही एक बात लिखी हुई थी। ये बात थी, ‘आप बदला लेने के लिए नहीं खेलते हैं, आज सम्मान और गर्व के लिए खेलते हैं।

 

जॉन सीना की इस पोस्ट को WWE के इंडिया टूर से जोड़कर देखा गया। WWE की पॉपुलैरिटी पहले के मुकाबले काफी कम हुई है, ऐसे में इंडियन ऑडियंस को लुभाने से काम बन सकता है। लेकिन द्रविड़ वाली पोस्ट के तीन दिन बाद ही जॉन ने एक और फोटो अपलोड की और ये ऐसी फोटो है, जिसकी कई इंडियंस ने उम्मीद नहीं की होगी।

जरुर पढ़ें:  यहां होता है ऊंटों का ब्यूटी कांटेस्ट, ईनाम की रकम सुनकर रह जाओगे हैरान

उनकी इस पोस्ट पर ढेर सारे इंडियंस ने कमेंट किए और उन्हें शुक्रिया कहा। ये फोटो अपलोड करने के पीछे वजह क्लियर नहीं है। वैसे भी, जॉन ने अपने इंस्टा अकाउंट के बायो में लिखा है, ‘मेरे इंस्टाग्राम पर स्वागत है। आप इनका मतलब निकाल सकें, इसलिए ये तस्वीरें बिना किसी व्याख्या के अपलोड की जाएंगी, एन्जॉय।

जॉन की ये तस्वीरें जो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं उनके पीछे क्या मकसद क्या है, पर उनकी इस तस्वीरों से जॉन के इंडिया के प्रति प्यार तो जरूर दिखाई पड़ता है। अंदाजा ये लगाया जा रहा है, कि इस महीने जॉन सीना Raw  में आकर रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। ये मैच 26 दिसंबर को मेडिसन स्क्वायर गार्डन में शिड्यूल किया गया है। WWE का यहां शानदार लाइव इवेंट होगा। फैंस इस इवेंट के लिए पूरी तरह तैयार है, ये सबसे शानदार मैच होगा, पूरे wwe वर्ल्ड की निगाहें इस मैच पर  जमी हुई होंगी |