सोशल मीडिया जो स्टार्स के लिए उनकी दुनिया है. और इसी सोशल मीडिया पर हमने कई बार सुना है ट्वीटर अकांउट हैक होते हुए, इसके पीछे का मकसद कभी पर्सनल जानकारी निकलना होता है. तो कभी बदले की भावना. और ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ, अब आप ये सोच रहे होंगे कि अमिताभ बच्चन की दुश्मनी किससे हो सकती है. पर यही सच है. पहले 10 जून की रात को अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकांउट हैक किया जाता है. जिसपर अमिताभ बच्चन को करीब पौने चार करोड़ लोग फॉलो करते हैं और बच्चन खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस हाई-प्रोफाइल हैकिंग को अंजाम दिया अयिल्दिज़ टिम नाम की टर्किश साइबर आर्मी ने. लेकिन इंडिया में बैठे हैकर्स में भी देशभक्ति की कोई कमी नहीं है. उन्होंने पाकिस्तान की पांच बेवसाइट्स को हैक कर अमिताभ बच्चन का बदला ले लिया है ।

जरुर पढ़ें:  बीजेपी विधायक ने गाया सेना के नाम पर गाना, पर नकल में भूल गए अकल का इस्तेमाल करना

दरअसल, अमिताभ बच्चन के अकाउंट पर कब्जा करने के बाद हैकर्स ने बताया कि ये आइसलैंड में उनके साथ हुए गलत व्यवहार का बदला है. जब, टर्की की टीम 2020 में होने वाले यूरो कप के क्वालिफाइंग मैच में हिस्सा लेने आइसलैंड गई थी. वहां उनकी एयरपोर्ट पर काफी तलाशी हुई, फिर रिपोर्टर्स और आम जनता ने भी काफी बुरा बिहेव किया. इसलिए अब वो इंडिया के सबसे बड़े सिनेमा स्टार का अकाउंट हैक कर रहे हैं. और उसके ऊपर इंडिया के हैकर्स ने पाकिस्तान के वेबसाइट्स हैक कर लिए हैं. मतलब यहां किसी के काम में कोई कनेक्शन नहीं है ।

जरुर पढ़ें:  अगर आप भी कसरत करते है.... तो हो जाएं सावधान

अब जो इंडियन हैकर्स ने जो पाकिस्तानी अकाउंट है किए हैं उनके होमपेज पर भारत का झंडा लिए अमिताभ बच्चन नज़र आ रहे हैं. साथ में ‘फील द पावर ऑफ इंडिया’ (इंडिया की ताकत को महसूस करो), हिन्दुस्तान ज़िंदाबाद और हैकर्स का नाम यानी ‘इंडिया साइबर सोल्जर्स’ लिखा नज़र आ रहा है. लेकिन असली मजा बैकग्राउंड म्यूज़िक दे रहा है. उन लिंक्स को खोलते ही वंदे मातरम और मां तुझे सलाम जैसे गाने सुनाई दे रहे हैं ।

पाक के हैक किए गए वेबसाइट्स के लिंक को हम नीचे दे रहे है आप इन लिंक को खोलकर देख सकते है.लेकिन अगर आपको यहां दिए लिंक पर कुछ ना मिले तो हमने उसके स्क्रीन शोट ले रखे है जो आपके लिए कारगार साबित हो सकते है ।

जरुर पढ़ें:  भारतीय रेलवे की यात्रियों के लिए अनोखी पहल, रेलवे स्टेशन पर लगाने जा रही वीडियो वॉल..

http://www.traditionalarts.pk/

http://www.swordedge.pk/

http://www.mmaprosports.pk/index.php

http://www.mail.goya.pk/

http://www.gmcs.edu.pk/

आपको बता दें कि इससे पहले भी 2017 में भारतीय हैकर्स ने पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइड को हैक कर लिया था.

पाकिस्तान जहां भी जरा भी चतुराई दिखाएंगा, उसे भारी ही पड़ेगी क्योंकि भारत उससे चार कदम आगे है चाहें वो सीमा पर हो या फिर किसी और जगह ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here