एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते है. लेकिन इस समय उन्हें दुआओं की जरुरत है. जी हां असदुद्दीन ओवैसी ने छोटे भाई के लिए दुआ मांगने की बात कहीं है, लेकिन अब आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया कि असदुद्दीन को अपने भाई के लिए दुआ की अपील करनी पड़ रही है. दरअसल, अकबर ओवैसी गंभीर रुप से बीमार है और लंदन मे उनका इलाज चल रहा था. लेकिन अचानक उनकी हालत बेहद खराब हो गई. तभी असदुद्दीन ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए दुआ करें.

जरुर पढ़ें:  ट्रंप ने जारी की एडवाइजरी, अपने नागरिकों को J&K ना जाने की दी सलह

अकबरुद्दीन ओवैसी चंद्रयानगुट्टा से विधायक हैं. लोकसभा चुनाव के समय से ही लंदन में उनका इलाज चल रहा है. 2011 में किसी घटना में उन्हें गोलियां लगी थीं और चाकू से वे घायल हो गए थे. इसी का इलाज लंदन में करवा रहे हैं. तीन दिन पहले अकबरुद्दीन को फिर से उल्टियां होने लगी और पेट में तेज दर्द हुआ. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है.

ओवैसी की इस भावुक अपील पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी उनकी सलामती के लिए दुआ की है. जगन मोहन ने ट्वीट कर कहा है कि वे अकबरुद्दीन ओवैसी की सेहत में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.
AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को ईद मिलाप के मौके पर संबोधित करते हुए कहा था कि वे अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें. उन्होंने कहा, “मैं आपको ईद की मुबारकवाद देता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप असद्दुीन की सेहत के लिए दुआ करें, वो इलाज के लिए गए हैं. मुझे पता चला है कि उनकी सेहत एक बार फिर से खराब हो गई है. अल्लाह उन्हें महफूज रखें और उनकी सेहत ठीक रखें,”

बता दें कि अकबरुद्दीन पहली बार इलाज के लिए बाहर नहीं हैं. उनके पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वो पहले भी बाहर जा चुके है. लंबे समय से अकबर बीमारी से परेशान है. जिसके चलते वो कई बार लंदन भी जा चुके है. लेकिन इस बार उनकी हालात बेहद नाजुक बताई जा रही है.

जरुर पढ़ें:  बहुमत के साथ दोबारा वापसी करने वाले तीसरे पीएम बने मोदी, जानिए पहले दो कौन?
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here