बिग बॉस के इस सीजन में दर्शकों को जो मसाला चाहिए होता है, वो पहले ही दिन से मिलना शुरू हो गया है। इस सभी कंटेस्टेंट बड़ी ही धमाकेदारी पारी खेल रहे हैं। हर दिन घर में नए-नए विवाद खडडे हो रहे हैं, किसी की दोस्ती हो रही है, तो कोई दोस्ती तोड़ रहा है। घर में प्यार के अफसाने भी लिखे जाने लगे हैं। अर्शी खान हितेन की दीवानी बन चुकी हैं, इन्हें बिग बॉस की बेस्ट जोड़ी भी कहा जा रहा है। लेकिन  क्या आप ये बात जानते हैैं, कि इन कंटेस्टेंट को इतना ड्रामा क्रिएट करने के लिए बिग बॉस मोटी रकम अदा करते हैं। घर में सिर्फ जीतने वाले को नहीं बल्कि लड़ने वाले को भी पैसे दिए जाते हैं, तो चलिए बताते हैंस किस कंटेस्टेंट को कितने पैसे मिलते है।

1. सलमान खान

Salman Khan

कंटेस्टेंट के साथ ही शो के होस्ट यानी सलमान खान भी हफ्ते में दो बार एंट्री देकर काफी अच्छी कमाई कर लेते हैं, सलमान वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट की जमकर खिंचाई करने के लिए एक एपिसोड़ के 11 करोड़ रुपए लेते हैं।

जरुर पढ़ें:  आप भी इस तरह से ले सकते हैं बिग बॉस के घर में एन्ट्री, ये है पूरा प्रोसेस

2. हिना खान

Hina Khan

90 दिनों के शो में शामिल सभी कंटेस्टेंट को उनकी पॉपुलरेटी की हिसाब से पैसे दिए जाते हैं। इस रेस में टीवी की बहू अक्षरा यानी हिना खान सबसे अव्वल हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से दर्शको के बीच अपनी पैठ बना चुकी हिना को हर हफ्ते के लिए 7 से 8 लाख रुपए अदा किए जाते हैं।

3. जुबेर खान

zubair khan

शो में शुरुआत से ही अपनी गालियों और धमकियों से पापुलर हुए जुबेर खान को वैसे तो पहले हफ्ते ही बाहर जाना पड़ा। हालांकि इसके बाद भी वे घर के बाहर से भी सुर्खियों में बने हैं और बिग बॉस की टीआरपी को बढ़ाने में मदद कर रहे हैं। इस विवादित शख्स को बिग बॉस हफ्तेभर के लिए 25 हजार रुपए देते थे।

4. हितेन तेजवानी

Hiten Tejwani

हितेन तेजवानी शो में सबके बेस्ट और सीनसियर कंटेस्टेंट नज़र आ रहे हैं, इनका टीवी की दुनिया से बहुत पुराना रिश्ता है, इन्हे इंडस्ट्री में काम करते हुए 17 साल हो चुके हैं। शो में हितेन एक हफ्ते के 7 से 7.50 लाख रुपए ले रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में गंदा वाला ड्रामा, अर्शी खान ने कहा- मैं फाडूंगी अपने कपड़े

5. शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde

‘भाबीजी घर पर है’ टीवी शो से फेमस हुई शिल्पा शंदे की भी फैन फोलॉइंग कम नहीं है, वो भाभी जी के नाम से बेहद ही चर्चा में रही थीं, और बाद में बड़े विवादो में भी आई थीं। अंगुरी भाभी को बिग बॉस के शो में हर हफ्ते 6 से 7 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

6. विकास गुप्ता

Vikas Gupta

विकास गुप्ता भी टीवी के लिए सालों के काम करते रहे हैं, वो पहले ‘गुमराह’ और ‘कैसी ये यारियां’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। विकास वहीं शख्स हैं जिनका शिल्पा शिंदे से सीरियल को लेकर पंगा हुआ था। विकास भाबीजी घर पर हैं शो के प्रोड्यूसर हैं  विकास इस शो के लिए हफ्ते के 6 से 6.5 लाख रुपए लेते हैं।

7. प्रिंयाक शर्मा

Priyank Sharma

एमटीवी रोडीज और एमीटीवी स्पिल्ट्स विला के विजेता रहे प्रियांक शर्मा के लोग कितने दीवाने हैं इस बात से सभी वाकिफ हैं। लेकिन बिग बॉस में अपनी गलती की वजह से प्रियांक को पहले ही हफ्ते बाहर जाना पड़ा। लेकिन खबर ये है, कि प्रियांक जल्द ही शो में वापसी करने वाले हैं। उन्हें शो के लिए हर हफ्ते 4 से 5 लाख रुपए मिलने की बात सामने आई है।

जरुर पढ़ें:  IPL 2018 में इस बार लगेगा कोलकाता को करार झटका, ये खिलाड़ी खेलेगा दिल्ली से

8. अर्शी खान और बेनाफशा

Arshi Khan

आर्शी खान औऱ बेनफशा शो मे बेहद एंटेरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं, लेकिन टीवी में उनकी पॉपुलरटी पहले कुछ खास नहीं थी। इसीलिए बिग बॉस में इन्हें रोजाना 20 हज़ार रुपए के आस-पास पे किया जा रहा है।

9. शिवानी दुर्गा और सपना चौधरी

Sapna Chaudhary

शिनावी दुर्गा और सपना चौधरी जैसे कॉमनर्स को उनके परफॉर्मेंस के हिसाब से पैसे मिल रहे हैं औऱ फिलहाल उन्हें एक से डेढ़ लाख रुपए हफ्ता मिलने की बात सामने आ रही है। वही कुछ कंटेस्टेंट ऐसे है, जो फ्री में शो कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पैसे से मतलब नहीं है, उन्हें फेम मिल जाए वही काफी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here