बिग बॉस के फिनाले के बाद मानो टीवी के पर लोगों का क्रेज जैसे खत्म सा हो गया है,फिर भी लोग बिग बॉस के इतने दीवाने हैं कि बिग बॉस से जुड़ी कोई भी बात हो, वह बहुत तेजी से वायरल हो जाती है। बिग बॉस के फिनाले के सेट से अब एक नयी खबर सुर्खियां पकड़ रही है।

खबर है कि बिग बॉस के फिनाले के बाद एक शानदार पार्टी रखी गयी थी, जिसमें बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट पार्टी में डांस कर रहे थे,उसी टाइम एक शख्स शराब पीकर अर्शी, सपना और बेनाफ्शा के साथ बदतमीजी करने लगा। खबर के अनुसार शख्स की ये हरकत लेडीज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी, क्योंकि ये शख्स शराब में पूरी तरह से धुत्त था।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा को हुआ प्यार, खुलेआम किया इजहार
Salman And Raju Naag

लेकिन इस कहानी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि शराब पीकर बदतमीजी करने वाला यह शख्स कोई और नहीं बल्कि सलमान खान का स्टाफ मेंबर है. एक्टर के मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को तंग किया। राजू नाग ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली थी। नशे में उन्होंने ऐसी हरकत कर डाली कि सलमान खान भी शर्मिंदा हो गए|

दंबग खान के मेकअप आर्टिस्ट की ये गंदी हरकत बिग बॉस कंटेस्टेंट को बिल्कुल रास नहीं आई और उन्होंने इस शख्स से दूरी बना ली।स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही सलमान के कानों में अपने मेकअप आर्टिस्ट की गंदी हरकत की खबर पहुंची, उन्होंने तुरंत एक्शन लिया और उसे मुंबई भेज दिया।

जरुर पढ़ें:  बंदगी की बेवफाई देखकर, सदमें में आया बॉयफ्रेंड और कर दिया ये...

इसके बाद पूरी टीम ने जमकर  पार्टी को एन्जॉय  किया | आपको बता दें बिग बॉस 11 का यह सीजन बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन रहा है | इस बार के सीजन ने बिग बॉस के साथ साथ कलर्स चनील को भी टीवी नेटवर्क में सबसे उप्पर लाकर खड़ा कर दिया है | बिग ने इसी वजह से  एक सीक्रेट ट्रिप का भी प्लान किया है ,जिसका राज हिना ने एक इंटरव्यू  के दौरान खोल दिया  था |