छोटे छोटे बच्चों को देखकर हम लोग हमेशा उनकी ओर खिचे चले जाते हैं, हम लोग उनको प्यार करते समय ये नही देखते की बच्चा हमारा है या किसी और का हम तो बस उनका खूबसूरत चेहरा देखकर उनकी ओर खिचे चले जाते हैं, छोटे छोटे बच्चों को हस्ता खिलखिलाता देखकर आप भी उनके सामने बच्चे बन जाते हैं|

हर कोई अपने बच्चे को बहुत संभालकर रखता है| लेकिन अगर आपको कहे की एक ऐसा भी शख्स है जिसे अपने बच्चे से बिलकुल भी प्यार नहीं है, पर ये घटना पूरी तरह से सच है|

रुड़की के सालियर गांव के पास यह मामला सामने आया है। यहां रविवार को बीच सड़क पर आपसी झगड़े के दौरान गुस्साए पति ने पत्नी के गोद से बच्चे को छीनकर सड़क पर फेंक दिया। बच्चा उसी दौरान वहां से गुजर रहे एसपी देहात की गाड़ी के आगे गिरा। चालक ने आनन-फानन में गाड़ी रोक ली। फिर भी बच्चे को हल्की चोटें आई हैं।

जरुर पढ़ें:  बाबू भैया(परेश रावल) को आखिर क्यों बोलना बड़ा " ये काम मेरा नहीं है रे बाबा"
Demo PIc

इसके बाद पुलिस कर्मियों ने पति को खूब फटकार लगाई और एक-दो थप्पड़ भी जड़े। बताया जा रहा है कि पत्नी ने भी पति के इसके बाद जमकर धुनाई की।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को एसपी देहात मणिकांत मिश्रा  झबरेड़ा में लूट की घटना का खुलासा करने के बाद रुड़की लौट रहे थे। सालियर गांव के पास एक दंपति किसी बात को लेकर आपस में झगड़ रहा था।

Demo Pic

इसी बीच, गुस्साए पति ने पत्नी की गोद से बच्चे को छीनकर सड़क पर फेंक दिया। बच्चा एसपी देहात के वाहन के आगे जा गिरा।आनन-फानन में चालक ने वाहन को रोक लिया। एसपी देहात ने पति-पत्नी से विवाद का कारण पूछा तो पता चला कि पति अनावश्यक रूप से मारपीट कर रहा है।इस पर पुलिसकर्मियों ने पति को कड़ी फटकार लगाई तथा दो-एक थप्पड़ भी जड़े।

जरुर पढ़ें:  माता- पिता क्यों पालते हैं ऐसी औलाद, जो आगे चलकर कर दे उन्हीं की हत्या
Demo Pic

इस घटना के बाद मामला तो पूरी तरह से शांत हो गया लेकिन ये बात निकलकर सामने आई है कि घरेलू हिंसा कभी कभी छोटे छोटे बच्चों के लिए भी खतरनाक साबित हो सकती है| इसी वजह से घरेलू हिंसा के कारण कई बच्चे तो मानसिक बिमारियों का भी शिकार हो जाते हैं और कई मामलों तो बच्चे खुदकुशी भी कर लेते हैं।

Loading...