नई दिल्ली: अकसर लड़के इसी चीज़ को लेकर कनफ्यूज़ रहते है की लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद आते है,ताकी जिस लड़की को आप प्यार करते है, वो भी आपसे उतना ही प्यार करें। लेकिन इसके लिए आपको लड़कियों की वो पसंद बनना पड़ेगा, जिस तरह के ब्वॉयज उन्हे पसंद होते है। ताकी आप अपने लव की च्वाईस बन सके। तो अगर अब आफ किसी लड़की को अपने दिल की बात बताने जा रहे है तो इन बातों को ज़रुर जान लिजिए की आखिर लड़कियों को किस तरह के ब्यॉवज पसंद आते है..

 

फनी लड़के होते हैं क्रिएटिव

फनी मिजाज के लोगों में एक बात बहुत खास बात होती है कि वो बहुत क्रिएटिव होते हैं। उनके पास हर टॉपिस से जुड़ी जानकारी होती है, जिसका वो मज़ाक करते समय पूरा फायदा उठाते हैं। ऐसे लोग मिमिकरी करने में भी माहिर होते हैं। उनकी इस अदा पर कई लड़कियां फिदा रहती हैं।

सेंस ऑफ ह्यूमर

फनी लड़के अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की ही वजह से कॉलेज गोइंग से लेकर मैच्योर वर्किंग गर्ल्स के फेवरेट बने रहते है।

लड़कियों का सीक्रेट क्रश

लड़कियां ऐसे लड़को को पसंद करती हैं जो हमेशा खुश रहते हैं। लड़कियों को लगता है कि जो इंसान खुद इतना खुश रहता है उसकी कंपनी में वो भी बेहद खुश रहेंगी। ऐसे लड़के लड़कियों का सीक्रेट क्रश होते हैं।

बोरिंग नहीं होते फनी लड़के

लड़कियां कभी भी ऐसे लड़को के साथ बाहर घुमने नहीं जाना चाहती जो बोर होते हैं। उन्हें ऐसे लड़के पसंद होते है जो उनको बोरियत न फील होने दें। ऐसे लड़को के साथ की गई डेटिंग लड़कियों को हमेशा याद रहती है।

आसानी से जीत लेते हैं दिल

फनी लड़के जल्द ही हर किसी के दोस्त बन जाते हैं। लड़कियों को ऐसे लड़को से कभी अपने दिल की बात करनी हो तो वो किसी तरह की झिझक फील नहीं करती हैं।

 

जरुर पढ़ें:  15 अगस्त को JNU में बवाल तय, आ रहा है ये खूंखार और जांबाज़ अफसर
Loading...