भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ(दिनेश लाल यादव) को कौन नहीं जानता, पूरा उत्तर भारत उनके गानों पर नाच-नाच कर अपना मनोरंजन करता है। निरहुआ के साथ जब आम्रपाली दुबे हों तो फिर तो कहना ही क्या, ये मान लीजिये कि सोने पर सुहागा वाली बात हो गयी।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी सााथ में साथ में होते हैं धमाल ही कर देते हैं, इन दिनों इनका एक और वीडियो यूट्यूूब पर काफी चर्चाएं बटोर रहा है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ का गाना इन काफी सुर्खियों में है, क्योंकि इस गाने को यूट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

जरुर पढ़ें:  इस शख्स ने रखा था मसूरी नाम, इसलिए हर रोज़ दोपहर को दागी जाती थी तोप

बता दें कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ 2014 में रिलीज हुई थी, शुरूआत में तो इस फिल्म को अच्छा रिस्पोंस नहीं मिला था, पर बाद में इस फिल्म ने धमाल ही मचा दिया था और फिल्म सुपरहिट रही थी। यहीं नहीं इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी ‘निरहुआ रिक्शावाला-2’ भी प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा था। इन दोनों फिल्मों को निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। ये फिल्म भी य़ूटयूब पर धमाल मचा चुका है।निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की ‘बेटा’ और ‘राम लखन’ को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इन सभी फिल्मो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी है। आपको बता दें कि निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला 2  और राम लखन तीनो का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता प्रवेश लाल यादव ने किया था जबकि तीनो ही फिल्मो के निर्देशक हैं सतीश जैन। 

जरुर पढ़ें:  IPL 2018 में इस बार लगेगा कोलकाता को करार झटका, ये खिलाड़ी खेलेगा दिल्ली से

निरहुआ चलल लंदन’ का दूसरा पोस्टर रिलीज हो चुका है,इसकी कहानी जबरदस्त है, अब देखना यह है कि निरहुआ चलल लंदन’ भी बॉक्स ओफिस पर अपना कमाल दिखा पाएगी या नहीं ?

Loading...