एक तरफ जहा सभी नेता जनता का दिल जीतने के लिए अलग अलग पैंतरे आजमा रहे हैं. लोगों से बड़े बड़े बादे और दावे कर वोट के लिए अपील कर रहे हैं. तो वहीं जनता भी अपने अपने मुद्दे खुलकर नेताओं के सामने रख रही हैं. और अपनी पसंदिदा पार्टी के समर्थन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. तो वहीं कुछ लोग विपक्षी पार्टी का जमकर विरोध भी कर रहे हैं.

इसी बीच दिल्ली में नेताओं से जनता की नारजगी का एक अलग ही नजारा देखने को मिला. जहां एक तरफ दिल्ली में आम आदमी पार्टी कांग्रेस से गठबंधन करने के लिए बेसब्र हुए जा रही है. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में ही आप के उम्मीदवारों के लिए लोगों ने घरों के दरवाजे बंद कर लिए हैं.

जरुर पढ़ें:  अभी नही मरा मसूद अजहर, सामने आया मसूद का ऑडियो क्लिप

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आए दिन कांग्रेस से गठबंधन पर ‘ना’ सुनने को मिलती है वहीं अब डीटीसी के पूर्व कर्मचारियों ने आप के प्रत्याशियों को वोट ना देने की ठान ली है. और अपने गुस्से को जाहिर करने के लिए एक अलग ही तरीका निकाला है.

दरअसल दिल्ली में डीटीसी के पूर्व अनुबंधित कर्मचारियों में आम आदमी पार्टी को लेकर नाराजगी इतनी ज्यादा है कि डीटीसी कर्मचारियों ने अपने घरों में ऐसे पोस्टर लगा लिए हैं  जिनमें आप कार्यकर्ताओं को उनके घर में चंदा या वोट न मांगने के लिए कहा गया है. ताजा घटना उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके की है. जहां जनता का ये गुस्सा देखने को मिला.

जरुर पढ़ें:  विपक्ष की होगी बोलती बंद, एयरफोर्स ने मोदी सरकार को सौंपे एयर स्ट्राइक के सबूत

ये पोस्टर उन डीटीसी के पूर्व अनुबंधित कर्मचारियों के घर पर लगे हैं, जिनकी सेवाएं पिछले साल अक्टूबर में हड़ताल पर जाने के चलते समाप्त कर दी गई थीं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कर्मचारियों ने कहा था कि लोकसभा चुनाव तक सभी कर्मचारियों के घर बाहर ऐसे ही पोस्टर लगाएंगे जो सरकार की नीतियों से प्रभावित हैं.

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here